मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबCM Bhagwant Mann ने जारी किया Video Message, बोले- ‘पंजाब सेफ हाथों...

CM Bhagwant Mann ने जारी किया Video Message, बोले- ‘पंजाब सेफ हाथों में है’

Date:

Related stories

CM Mann Video Message: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने आज अपने संबोधन में राज्य के लोगों के नाम एक संदेश जारी किया है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जब तक मेरे खून का हर एक कतरा पंजाब के लिए हाजिर है। कोई भी पंजाब की शांति को भंग नहीं कर सकता। पंजाब के लोगों को घबराने की जरुरत नहीं। पंजाब के लोग बेफ्रिक रहें। ऐसा माना जा रहा है कि सीएम मान की ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह को दी गई चेतावनी और पंजाब की मौजूदा स्थिति को देखते हुए, संदेश दिया गया है।

जानें क्या हैं सीएम मान का संदेश

सीएम मान ने इसी को देखते हुए वीडियो में कहा कि ‘पंजाब के लोग भाईचारे के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अगर कोई इस पर बुरी नजर डालता है, तो पंजाबी ये बर्दाश्त नहीं करते। पिछले दिनों कुछ तत्व ऐसे थे जो विदेशी ताकतों के हाथ चढ़कर पंजाब में माहौल खराब करने की, हेट स्पीच और कानून के खिलाफ बोल रहे थे। इनके खिलाफ कार्रवाई की गई है और ये पकड़े गए हैं।’

ये भी पढ़े: CM Kejriwal ने PM Modi को लिखा पत्र, पूछा-‘आप हम दिल्ली वालों सें क्यों नाराज हैं?’

सीएम मान ने दी थी अमृतपाल सिंह को चेतावनी

पिछले कुछ महीनों से खालिस्तान समर्थक ‘वारिस पंजाब दे’ संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह का पंजाब में अचानक उभार हुआ है। इसके बाद हुए अजनाला थाने से आरोपी को हिरासत से छुड़ा ले जाने के कांड में उसकी संलिप्तता ने सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े कर दिए। तभी से पंजाब में माहौल के बिगड़ने की आशंका जताई गई थी। अभी पिछले दिनों ही पुलिस की कार्रवाई में जालंधर में उसके 6 समर्थक हथियार सहित दबोचे गए थे और अमृतपाल मौके से फरार हो गया था। इस घटना के बाद ही अमृतपाल सिंह को चेतावनी जारी करते हुए सीएम ने कहा था कि ‘पंजाब की शांति,सौहार्द में खलल डालने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Karnataka Election 2023: Rahul Gandhi ने लगाई कर्नाटक में वादों की झड़ी, बोले-सरकार बनी तो देंगे इतने रोजगार

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories