रविवार, मई 12, 2024
होमख़ास खबरेंCM Gehlot ने गजेंद्र सिंह शेखावत के 'रावण' वाले बयान पर किया...

CM Gehlot ने गजेंद्र सिंह शेखावत के ‘रावण’ वाले बयान पर किया पलटवार, कहा- ‘गरीबों का पैसा वापस कर आप बन जाइए राम’

Date:

Related stories

Rajasthan News: CM गहलोत ने महिला आरक्षण बिल पर कहा- ‘ये राजीव गांधी का सपना था’ अब इसका लाभ हर वर्ग में महिलाओं को...

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महिला आरक्षण बिल को लेकर बड़ी बात कह दी है। मुख्यमंत्री गहलोत ने दावा किया कि ये महिला आरक्षण बिल पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का सपना था।

CM Gehlot: राजस्थान चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस बीच जमकर गहमा गहमी चल रही है। जहां एक तरफ सभी पार्टियां ने अपना चुनावी बिगुल फूंक कर प्रचार प्रसार में जुट गई हैं। वहीं बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर तीखी और तल्ख बयानबाजी कर रहे हैं। ऐसे में अगर हम ताजा बयानबाजी की बात करें तो मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखवात ने सीएम अशोक गहलोत को लेकर बयानबाजी की है। केंद्रीय मंत्री शेखावत ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत की तुलना रावण से कर दी है। बीजेपी के द्वारा आयोजित जन आक्रोश रैली में उन्होंने कहा कि राम राज्य की स्थापना के लिए रावण की विदाई कराना होगा। यह बयान आने के बाद सीएम गहलोत ने भी पलटवार किया है।

सीएम अशोक गहलोत ने किया पलटवार

इस बयान के आने के बाद सीएम गहलोत ने बहुत ही सहजता के साथ जवाब दिया है। मीडिया से बात करते हुए सीएम ने कहा कि ” केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के बयान का मैं स्वागत करता हूं। रावण रुपी गहलोत को हमें भी खत्म करना है। भाई मैं तो रावण हूं लेकिन आप राम की तरह आचरण तो करिए।” गरीबों के डूबे हुए पैसों को आप वापस दिलवा दीजिए। आप ऐसा कर देते हैं तो हम भी मान जाएंगे की आप श्री राम के बहुत बड़े भक्त हैं।

कर्नाटक की हार देखकर बौखलाई बीजेपी

सीएम गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कर्नाटक में हो रहे विधानसभा चुनाव में बीजेपी हार रही है, इसलिए उनके नेता इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री शेखावत के मुझे रावण बोले जाने का जवाब राजस्थान की जनता तय करेगी। केंद्रीय मंत्री के द्वारा साथ ही उनके कुछ दोस्तों के द्वारा ठगने के लिए कई कंपनियां बनाई गई और ढाई लाख लोगों को ब्याज का लालच देकर राज्य में लूट फैलाया गया। राज्य के जिन भी लोगों का पैसा डूबा है वह मेरे पास आए थे रो रहे थे। किसी बूढे का 25 लाख तो किसी बूढे का 50 लाख रुपया इसमें डूबा है आज भी शेखावत के दोस्त इस मामले में जेल में बंद है।

ये भी पढ़ें: Rajasthan Election 2023: दिल्ली-पंजाब के बाद अब राजस्थान में AAP का क्या है मास्टर प्लान ? कांग्रेस को ऐसी देगी टक्कर

कब करेंगे गरीबों का पैसा वापस

सीएम गहलोत ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह को इस बात की चिंता होनी चाहिए की गरीबों का पैसा कैसे वापस किया जाए। इसके साथ – साथ अपने दोस्तों के द्वारा लूटे हुए पैसों को वापस करवाया जाए। केंद्रीय मंत्री का पद बहुत बड़ा पद होता है। इस पद पर बैठे हुए भी आप एसओजी का मुलजिम बने हुए हैं। मुझपर दिल्ली में मानहानि का केस किया गया इस केस का मैं स्वागत करता हूं, कम से कम ऐसी बहाने अदालत भी गरीबों के पैसों के बारे में ध्यान देगी।

ये भी पढ़ें: Parkash Singh Badal Death: बादल के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे PM मोदी, पूर्व CM को दी श्रद्धांजलि

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories