Home ख़ास खबरें राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर CM Gehlot का भाजपा पर...

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर CM Gehlot का भाजपा पर बड़ा आरोप, कह दी ये बड़ी बात

0

CM Gehlot: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने के बाद लगातार पार्टी के बड़े नेता अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। ऐसे में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी शनिवार को मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर हमला किया है। सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार ने साजिश के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करवाई है। इस दौरान सीएम गहलोत ने एक ट्वीट भी किया है।

इस ट्वीट में सीएम ने राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए बीजेपी को घेरने की कोशिश की है। सीएम के द्वारा भारत जोड़ो यात्रा के एक वीडियो भी शेयर किया है है इस वीडियो में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भाषण देते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो श्रीनगर का है और कड़कड़ाती ठंड के बाद भी राहुल ने यहां पर अपना स्पीच दिया था।

ट्वीट के जरिए बीजेपी को घेरने की कोशिश

सीएम अशोक गहलोत ने अपने ऑफशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि “सुनिए भारत जोड़ो यात्रा के समापन पर श्री राहुल गांधी के दिल की बात। देश के लिए इस तरह के भावनात्मक और देशप्रेम का विचार रखने वाले व्यक्ति की संसद सदस्यता रद्द करना एक बड़ी साजिश है। देश इसे कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।” वहीं सीएम गहलोत ने कहा है कि बीजेपी लगातार देश में तानशाह की तरह काम कर रही है। बीजेपी चाहती है कि देश में विपक्ष नाम की कोई चीज ही न रहें।

ये भी पढ़ेंः MS Dhoni ने जोधपुर एयरपोर्ट पर 10 मिनट तक किया इंतजार, सेना के कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

कांग्रेस लड़ेगी लड़ाई – सीएम गहलोत

पूर्व सांसद राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द किए जाने को लेकर सीएम गहलोत ने कहा है कि जल्द ही कांग्रेस इसकी लड़ाई लड़ने के लिए सड़क पर उतरेगी। वहीं राहुल गांधी को सजा सुनाए जाने के बाद से ही देश के अलग – अलग जगहों पर कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं विपक्ष में बैठी कई पार्टियों ने समर्थन राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को दिया है। वहीं सीएम गहलोत ने पूर्व पीएम इंद्रा गांधी का जिक्र करते हुए कहा है कि ये रुख बीजेपी ने इंद्रा गांधी के समय में भी अपनाया था और उस समय भी बीजेपी को जोरदार तमाचा लगा था। ऐसे में अब वही काम बीजेपी कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ कर रही है। ये बीजेपी की तानाशाही को दर्शाता है।

ये भी पढ़ेंः SCO Meeting में कश्मीर को पाकिस्तान ने बताया अपने देश का हिस्सा, भारत बोला- दूर रहे

Exit mobile version