Home देश & राज्य Jaipur Blast Case: Sachin Pilot ने कोर्ट के फैसले पर उठाया सवाल,...

Jaipur Blast Case: Sachin Pilot ने कोर्ट के फैसले पर उठाया सवाल, गृह मंत्रालय से की ये अपील

0

Jaipur Blast Case: राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जयपुर ब्लास्ट मामले में बरी किए गए आरोपियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस केस की दोबारा जांच की मांग की है। सचिन पायलट ने बरी किए गए आरोपियों के बारे में बताते हुए कहा है कि सभी को पता है कि उस दिन क्या हुआ था। सबको ये बम ब्लास्ट का वो दिन याद है। आज भी उस ब्लास्ट में मारे लोगों की तस्वीरे सबके सामने हैं। इसके लिए गृह मंत्रालय को एक बार फिर से चिंतन करने की जरूरत है क्योंकि लोवर कोर्ट की तरफ से उन आरोपियों को सजा सुनाई गई थी।

 कमजोर पैरवी की वजह से छूटे आरोपी

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा सजा का एलान होना अलग बात है लेकिन हाई कोर्ट की कमजोर पैरवी की वजह से आरोपियों का छूट जाना कई तरह के सवाल खड़ा करता है। भारत के कानून व्यवस्था पर हमें भरोसा है कि एक बार फिर से इस पर अच्छे से ध्यान दिया जाएगा। गृहमंत्रालय छोड़े गए इन आरोपियों की जांच फिर से करेगा और दोषियों को सजा जरूर मिलेगी।

ये भी पढ़ें:‘मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना’ का शुभारंभ, CM Shivraj ने महिलाओं से कही ये बात

डॉक्टर्स के मुद्दे को लेकर कही ये बात

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि डॉक्टर्स के इस हड़ताल की वजह से बेचारे मरीजों को दिक्कत का सामान करना पड़ रहा है। केंद्र में कांग्रेस के सरकार के समय इनके हर मुद्दे को अच्छे से सुना जाता था लेकिन आज बीजेपी सरकार इन्हें परेशान कर रही है। सचिन पायलट ने कहा कि इसके लिए सरकार को आगे आकर बातचीत करनी चाहिए। जिससे जल्द से जल्द डॉक्टर्स का ये प्रदर्शन खत्म हो सके।

ये भी पढ़ें: Amit Shah Bastar Tour: बस्तर में गरजे अमित शाह, बोले- ‘नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई अंतिम चरण में’

Exit mobile version