गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमViral खबरRajasthan News:युवक ने मंत्री पर पैसे लेने का आरोप लगाते हुए शुरु...

Rajasthan News:युवक ने मंत्री पर पैसे लेने का आरोप लगाते हुए शुरु किया धरना, तख्ती पर लिखा ‘मंत्री महेश जोशी मेरे पैसे वापस दो’

Date:

Related stories

Rajasthan Weather Update: Jaipur के साथ कई इलाकों में कोहरे का अलर्ट, प्रभावित हुआ ट्रेन संचालन

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में आज घने कोहरे का कहर देखने को मिला है। इसके साथ ही राज्य के विभिन्न हिस्सों में पारा गिरने के कारण गलन बढ़ने की खबरें भी सामने आ रही हैं।

Rajasthan News: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) कार्यालय के बाहर एक शख्स अचानक धरने पर बैठ गया। धरने पर बैठे शख्स ने गहलोत सरकार में मंत्री महेश जोशी पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। अब वह धरने पर बैठ अपने पैसे लौटाने की मांग कर रहा है। वहीं मंत्री महेश जोशी ने इन आरोपों से इंकार करते हुए उस शख्स से पुलिस में शिकायत दर्ज कराने को कहा है। यह व्यक्ति कांग्रेस कार्यालय के बाहर करीब 15 मिनट तक धरने पर बैठा रहा।

जानें क्या है मामला

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर का रहने वाला एक युवक अचानक जयपुर में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गया। तभी कार्यालय के बाहर खड़े लोगों में खासी हलचल मच गई। जब वह युवक एक तख्ती लेकर वहीं धरना देने जमीन पर बैठ गया। जिस पर लिखा था ‘मंत्री महेश जोशी मेरे पैसे वापस दो’ । उसने मंत्री महेश जोशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके किसी काम के बदले पैसे लिए गए हैं। अब वह अपने पैसे वापस पाने में लिए धरने पर बैठा। इस आरोप की खबर जब मंत्री महेश जोशी को लगी। तो उन्होंने ऐसी किसी घटना से इंकार किया और उस व्यक्ति से इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराने की सलाह दी। जिसके बाद वह युवक धरना खत्म कर चला गया। तब तक इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इसे भी पढ़ेंःNew Parliament Building: तमिल परंपराओं से सेंगोल की होगी नई संसद में स्थापना, जानें क्या है इसका चोल साम्राज्य से संबंध?

कांग्रेस ने किया मंत्री का बचाव

कांग्रेस दफ्तर के बाहर घटी इस घटना के बाद कांग्रेस नेता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने मंत्री का बचाव करते हुए कहा कि महेश जोशी इस युवक को जानते तक नहीं। हो सकता है किसी ने इस व्यक्ति से किसी ने मंत्री से जान-पहचान का हवाला देकर काम कराने के नाम पर पैसे ऐंठ लिए हों। हालांकि मंत्री सीएम अशोक गहलोत के काफी करीबी माने जाते हैं।

इसे भी पढ़ेंः New Parliament Building: नए संसद भवन का एमपी कनेक्शन संयोग है या प्रयोग! जानें क्यों इन मंदिरों से हो रही तुलना?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories