शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यRaksha Bandhan 2023: दूर है भाई भेजनी है राखी तो,बहनें फटाफट करें...

Raksha Bandhan 2023: दूर है भाई भेजनी है राखी तो,बहनें फटाफट करें ये काम, जल्दी होगी डिलीवरी काम है आसान  

Date:

Related stories

Raksha Bandhan 2023: हर भाई–बहन के लिए रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2023) का त्योहार बड़ा ही मायने रखता है। साल में एक बार राखी मनाया जाता है। ऐसे में इस दिन जो भाई और बहन आसपास या फिर एक ही घर में रहते हैं, उनके लिए तो यह अच्छी बात है, लेकिन जो भाई बहन शादी होने या फिर दूर रहते हैं। उनको एक ही बात की चिंता सताती है, कि मेरे भाई को भेजी हुई रखी मिली या नहीं। 

वहीं भाइयों को यदि बहनों को दूरदराज क्षेत्रों में गिफ्ट भेजना हो तो वह भी इस बात से चिंतित होते है, कि मेरे द्वारा भेजा गया गिफ्ट बहन को मिला या नहीं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे ऑनलाइन प्लेटफार्म के बारे में बताएंगे जहां न सिर्फ आप राखी और गिफ्ट सस्ते दामों में ऑफर के साथ खरीद सकते हैं, बल्कि आपकी डिलीवरी भी बिल्कुल समय पर होगी। आइए जानते हैं।

दूरस्थ स्थानों के लिए ऑनलाइन माध्यम है सबसे कारगर है

खबरों की मानें तो रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2023) इस बार 30 और 31 अगस्त को मनाया जाना है। जी हां इस बार रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2023) दो दिनों के लिए है। ऐसे में देखा जाए तो अब बहुत कम समय राखी के त्योहार में बचा है। जो भी भाई और  बहन अभी एक दूसरे से दूर हैं। ऐसे में उनको चाहिए कि ऑनलाइन माध्यम से राखी या फिर गिफ्ट खरीद कर दिए गए समय विकल्प को चुनकर भेज सकते हैं। इसमें सबसे अच्छा ई कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट और अमेजन हैं। आप सभी बेफिक्र होकर गिफ्ट और राखी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं।

गिफ्ट भेजने के लिए क्या करना होगा आपको

सबसे पहले आप सभी को चाहिए कि आप लोग सबसे विश्वसनीय ई कॉमर्स वेबसाइट प्लेटफार्म से ही गिफ्ट खरीदें। ऑनलाइन माध्यम में लोग धोखाधड़ी का शिकार बन रहे हैं। ऐसे में आप सभी सबसे पहले फ्लिपकार्ट या फिर अमेजन का ऐप या फिर वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए। इसके बाद लॉगिन करके पसंद के मुताबिक गिफ्ट ऑर्डर करना चाहिए। ध्यान रहे ऑर्डर करते समय डिलीवरी की टाइम अवश्य देख लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories