सोमवार, मई 20, 2024
होमलाइफ़स्टाइलRaksha Bandhan 2023: इस रक्षाबंधन भाई-बहन को शानदार तोहफा देकर बनाए उनका...

Raksha Bandhan 2023: इस रक्षाबंधन भाई-बहन को शानदार तोहफा देकर बनाए उनका दिन, यहां देखें कुछ बेस्ट गिफ्ट आइडिया

Date:

Related stories

Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन भाई-बहन का त्यौहार है। संपूर्ण भारत में रक्षाबंधन का त्यौहार बड़े धूम-धाम से मनाया जाता है। इस दिन बहनें अपने भाइयों को राखी बांधती है। यह सभी भाई-बहनों के लिए बेहद खास दिन माना जाता है। रखबंधन के दिन भाई-बहन एक दुसरे को गिफ्ट्स भी देते हैं। इस बार रक्षाबंधन का त्यौहार 30 अगस्त को मनाया जाएगा। अगर आप इस रक्षाबंधन अपने भाई-बहन को एक अच्छा और स्पेशल गिफ्ट देने का सोच रहे हैं मगर आपको समझ नहीं आ रहा है की क्या गिफ्ट देना चहिए। तो आज के आर्टिकल में हम आपके सारे कन्फ्यूजन दूर करने वाले है। आज हम आपको Raksha Bandhan के लिए कुछ गिफ्ट्स आइडिया के बारे में बताने जा रहे हैं।

रंग दे बसंती लिपस्टिक – beryl शेड

यह बात जग जाहिर है की लड़कियों को मैकअप करना बहुत पसंद होता है। इस वजह से अपनी बहन को मैकअप का सामान गिफ्ट करना एक अच्छा आइडिया है। आप इस रक्षाबांधन रंग दे का यह शानदार लिपस्टिक अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते है। रंग दे की बेरिल शेड की यह लिपस्टिक आपकी बहन को खुब पसंद आएगा। ऑलिव ऑयल की खूबियों से युक्त यह लिपस्टिक हर स्किन टाइप के लिए परफेक्ट है। यह लिपस्टिक पेराबेन फ्री है। यह लॉन्ग लास्टिंग भी है।

कारागिरी थूलियन पिंक कलमकारी साड़ी (Karagiri Thulian Pink Kalamkari Saree)

इस रक्षाबंधन आप अपनी बहन को साड़ी भी गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आपको रक्षाबंधन पर अपनी बहन को साड़ी गिफ्ट करना है तो कारागिरि ब्रैंड की यह साड़ी आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। यह साड़ी आपको एलिगेंट लुक देने वाली है। इस साड़ी की डिजाइन से लेकर इसकी फाइब्रिक काफ़ी अच्छा है। त्यौहार के इस सीजन में यह साड़ी काफी खुबसूरत लुक देने वाला है।

Fire-Boltt phoenix Ultra स्मार्टवॉच कर सकते है गिफ्ट

इस रक्षाबंधन आप अपनी बहन को एक अच्छा सा स्मार्टवॉच भी गिफ्ट कर सकते है। Fire-Boltt Phoenix Ultra स्मार्टवॉच एक अच्छा ऑप्शन है। वैसे तो इस स्मार्ट वॉच की कीमत 12,499 रूपए है मगर Amazon के ऑफर पर यह वॉच आपको 2,199 रूपए में मिलने जा रहा है। मतलब की आपको इस वॉच पर 82% की छूट मिल रही है। इस वॉच के फीचर के बारे में बात करें तो यह ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच, AI वॉयस असिस्टेंट, मेटल बॉडी 120+ स्पोर्ट्स मोड, Spo2, हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ आपको मिलेगा।

Amazon Basics ट्रू वायरलैस ईयरबड

Amazon Basics ट्रू वायरलैस ईयरबड रक्षाबंधन पर देने के लिए एक अच्छा गिफ्ट है। इस ईयरबड में माइक के अलावा लो लेटेंसी गेमिंग मोड, टच कंट्रोल,Ipx5 वाटर रेजिस्टेंस, ब्लूटूथ 5.3,50 घंटे प्ले टाइम, वाइस असिस्टेंट और चार्चिंग जैसे कई एक्साइटिंग फीचर्स हैं। इस रक्षाबंधन आप अपने बहन-भाई को यह शानदार ईयरबड दे सकते हैं।

Eden & Lvy हैंडबैग

लड़कियों को हैंडबैग का भी काफी शौक होता है। आप इस रक्षाबंधन अपनी बहन को एक अच्छा सा हैंडबैग गिफ्ट कर सकते है। जिसके लिए की यह ब्लैक कलर का Eden & Ivy का बैग बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। यह बैग किसी भी लुक को परफेक्ट बनाएगा। इस हैंडबैग की ओरिजनल प्राइस 1,899 है जो आपको अमेजॉन पर 63% के ऑफ के बाद 699 में मिलेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories