शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलBest Nykaa Lipstick Shade: इंडियन स्किन टोन के लिए बेस्ट हैं ये...

Best Nykaa Lipstick Shade: इंडियन स्किन टोन के लिए बेस्ट हैं ये नायका के 3 लिपस्टिक्स शेड्स, सस्ते में मिलेगा बॉलीवुड वाला लुक

Date:

Related stories

Best Nykaa Lipstick Shade: लड़कियां लिपस्टिक के मामले में काफी ज्यादा पिकी होती हैं। वह काफी सोच समझकर कोई भी लिपस्टिक अपने लिए पसंद करती है। करे भी क्यों ना, लिपस्टिक से ही तो हर तरह का मेकअप लुक कम्पलीट होता है। किसी को लिक्विड लिपस्टिक पसंद आता है तो किसी को न्यूड शेड की लिपस्टिक ज्यादा भाती है। अपने-अपने स्किन टोन के हिसाब से भी हमे लिपस्टिक के शेड को प्राथमिकता देनी चाहिए।

आप भी बहुत बार लिपस्टिक शेड को चुनने में थोड़ी कंफ्यूज हो जाती होंगी। बहुत बार हमे समझ नहीं आता की हमपर कौन सा लिपस्टिक शेड अच्छा लगेगा। अगर आप इस सवाल का जवाब ढूंढ रही है तो आज का आर्टिकल आपके लिए है। इस आर्टिकल में हम भारतीय महिलाओं पर सबसे ज्यादा जांचने वाले नायका के लिपस्टिक शेड के बारे में आपको बताने जा रहे है। तो चलिए देखते है नायका के बेहतरीन शेड्स जो है भारतीय महिलाओं के स्किनटोन के लिए है एकदम परफेक्ट।

नायका सो क्रीम! क्रीमी मैट लिपस्टिक (Nykaa So Cream Creamy Matte Lipstick)

नायका का यह लिपस्टिक काफी अच्छा है। यह लिपस्टिक एक अप्लाई में आपको अच्छा फिनिश देता है। Nykaa So Cream! Creamy matte Lipstick हर भारतीय त्वचा पर काफी अच्छा लगता है। यह लगभग हर तरह के भारतीय स्किनटोन के लोगों पर जंचता है। हल्के पिंक कलर का यह लिपस्टिक हर तरह के स्किन टोन वाले लोगों पर जंचता है। आपको बता दे की नायका पर इस लिपस्टिक को 4.2 की रेटिंग मिली है। इस लिपस्टिक की ऑरिजिनल प्राइस 329 रूपए है। मगर नायका पर यह 25% डिस्काउंट के साथ केवल 247 रूपए में मिल रहा है।

लैक्मे एब्सोल्यूट मैट अल्टीमेट लिप कलर विथ आर्गन ऑयल – ब्रंच न्यूड (Lakme Absolute Matte Ultimate Lip Color with Argan Oi)

यह लिपस्टिक शेड भी भारतीय महिलाओं के स्किन टोन के हिसाब से बिल्कुल परफेक्ट है। पीच कलर वाली यह न्यूड लिपस्टिक आप पर काफी अच्छी लगेगी। आपको बता दे की नायका पर इस लिपस्टिक को 5 में से 4.4 की रेटिंग मिली है। यह लिपस्टिक लॉन्ग लास्टिंग भी है। 15% के ऑफ के साथ यह लिपस्टिक आपको नायका पर केवल 680 रूपए में मिलने जा रही है। बता दे की इस लिपस्टिक की ओरिजिनल प्राइस 800 रूपए है।

फेसेस कनाडा वेटलेस मैट फ़िनिश लिपस्टिक – बफ़ न्यूड 05 ( Faces Canada Weightless Matte Finish Lipstick – Buff Nude 05)

यह लिपस्टिक भी इंडियन स्किनटोन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इतना ही नहीं यह लिपस्टिक बजट फ्रेंडली भी है। नायका पर यह 25% के डिस्काउंट के साथ केवल 244 रूपए में मिल रही है। वैसे यह लिपस्टिक आपको 325 रूपए में मिल जाएगी। बता दे की नायका पर इसे 5 में से 4.2 की रेटिंग मिली है। इस लिपस्टिक के रिव्यु भी काफी अच्छे है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories