शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकNoise Buds Earbuds: यहां मिल रहा 50 घंटे तक की बैटरी बैकअप...

Noise Buds Earbuds: यहां मिल रहा 50 घंटे तक की बैटरी बैकअप देने वाले ईयरबड्स, खासियत देखते ही खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Noise Buds Earbuds: किफायती कीमत वाले इलेक्ट्रिक गैजेट्स के लिए अपनी पहचान बना चुकी Noise ने एक बार फिर अपने एक और शानदार ईयरबड्स Noise Buds VS106 को भारतीय टेक बाजार में उतारा है। Noise Buds VS106 को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि ये एक बार चार्ज कर देने 50 घंटे तक बैकअप दे सकता है। वहीं इस ईयरबड्स के साथ चार माइक्रोफोन होने की सूचना भी है। इसकी कीमत की बात करें तो ये भारी 71% तक की भारी छूट के साथ 1299 रुपये में उपलब्ध है।

Noise Buds VS106 के फीचर्स

Noise Buds VS106 के फीचर्स को लेकर कहा जा रहा है कि यह ईयरबड्स एक बार चार्ज होने पर 50 घंटे तक का बैकअप दे सकता है। वहीं कंपनी ने इस बात का दावा भी किया है कि यह ईयरबड्स (Earbuds) 10 मिनट चार्ज होने के साथ ही 200 मिनट का बैकअप भी दे सकता है। इसके क्वाड माइक ENC तकनीक से लैस हैं। तीन EQ मोड (नॉर्मल, बॉस, गेमिंग) के साथ उपलब्ध इस ईयरबड्स से म्यूजिक सुनने में अलग ही आनंद मिलेगा। इसके अतिरिक्त यह जेट ब्लैक, स्काई ब्लू और क्लाउड व्हाइट कलर ऑप्शन में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। वहीं इसे चार्ज करने के लिए 30 से 60 मिनट का वक्त लग सकता है।

कीमत 1299
बैटरी बैकअप 50 घंटे तक
माइक्रोफोन 4 माइक्रोफोन
ड्राइवर यूनिट 10mm
चार्जिंग टाइम 30 से 60 मिनट के बीच

Noise Buds VS106 की कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत को लेकर बता दें कि Noise की आधिकारिक साइट पर इसकी असल कीमत 4499 रुपये है जबकि अभी इसकी बुकिंग करने पर ये ग्राहकों को 71% तक की छूट के साथ 1299 रुुपये में उपलब्ध है। वहीं Noise इसी के साथ 7 दिन के रिप्लेसमेंट की सुविधा भी दे रहा है। इसी के साथ Noise Buds VS106 ईयरबड्स पर कंपनी 1 साल की वारंटी भी दे रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories