रविवार, मई 19, 2024
होमटेकस्मार्टवॉच का खेल बिगाड़ने आ गई Noise Luna Ring! हर पांच मिनट...

स्मार्टवॉच का खेल बिगाड़ने आ गई Noise Luna Ring! हर पांच मिनट में लेगी हेल्थ अपडेट, 60 मिनट के चार्ज पर 7 दिन की बैटरी लाइफ

Date:

Related stories

Noise Buds Earbuds: यहां मिल रहा 50 घंटे तक की बैटरी बैकअप देने वाले ईयरबड्स, खासियत देखते ही खरीदने का करेगा मन

Noise Buds Earbuds: किफायती कीमत वाले इलेक्ट्रिक गैजेट्स के लिए अपनी पहचान बना चुकी Noise ने एक बार फिर अपने एक और शानदार ईयरबड्स Noise Buds VS106 को भारतीय टेक बाजार में उतारा है। Noise Buds VS106 को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि ये एक बार चार्ज कर देने 50 घंटे तक बैकअप दे सकता है।

Boat को पीछे छोड़ Noise ने मारी बाजी? स्मार्ट रिंग Luna को किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Noise Luna Ring: BOAT स्मार्ट रिंग लॉन्च करने की तैयारी में था। इसको लेकर खबरों भी बनी, लेकिन Boat अपनी इस लॉन्चिंग से पहले चुक गया और बाजी किसी और के हाथ लग गई। खबरों की माने तो Noise ने अपनी स्मार्ट फीचर वाली रिंग Luna को लॉन्च कर दिया है।

Noise Luna Ring: घरेलू टेक कंपनी नॉयज ने एक शानदार तकनीक से लैस रिंग को लॉन्च किया है। ये रिंग कोई साधारण रिंग नहीं बल्कि एक स्मार्ट रिंग (Noise Luna Ring) है। इस स्मार्ट रिंग को साधारण रिंग की तरह ही उंगलियों में पहना जा सकता है। आपको बता दें कि नॉयज ने इस सेगमेंट में एंट्री के साथ अपनी धमक जमाने की कोशिश शुरू कर दी है।

Noise Luna Ring Features

कंपनी ने बताया है कि नॉयज स्मार्ट रिंग काफी हल्की होने के साथ ही 3mm पतली है। इस डिवाइस में कंपनी ने फाइटर जेट ग्रेड टाइटेनियम बॉडी और हीरे की कोटिंग की गई है। दावा किया जा रहा है कि इस वजह से ये रिंग जंग और क्वॉलिटी खराब होने से बचाती है। ये रिंग को वॉटर रेसिसटेंस भी बनाती है। ये रिंग 50 मीटर या फिर 164 फीट तक वॉटर रेसिसटेंस है। रिंग ओएस 14 के साथ काम करती है। इसमें ब्लूटूथ लो एनर्जी का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्ट रिंग एक घंटे के चार्ज पर 7 दिनों की बैटरी देती है।

Noise Luna Ring Specifications

नॉयज लूना रिंग में इंफ्रारेड सेंसर दिए गए हैं। इसमें पीपीजी सेंसर, टेपरेचर सेंसर, 3 एक्सेलोरोमीटर और चार्जिंग पिन दी गई है। इसके साथ ही इसमें हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर मिलते हैं। रिंग का टेंपरेचर सेंसर हर पांच मिनट में शरीर एक बार खाना, फिजिकल एक्टिविटी, एक्सरसाइज और हार्मोन के लेवल को चेक करता है। दावा किया जा रहा है कि ये रिंग हर तरह की स्किन के लिए सही है। कंपनी ने फिलिफ्स के साथ एक साझेदारी की है।

Noise Luna Ring Price

ये रिंग पांच कलर ऑप्शन के साथ खरीदी जा सकती है। इसमें सनलिट गोल्ड, रोज़ गोल्ड, स्टारडस्ट सिल्वर, लूनर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक रंग शामिल है। कंपनी ने इसकी कीमत की जानकारी नहीं दी है। मगर इसे अर्ली एक्सेस के जरिए 2000 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस रिंग को पास के जरिए खरीदने पर 1000 रुपये की छूट मिल सकती है। इस रिंग को खरीदने के लिए कंपनी ने प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। इसके लिए कस्टमर्स ऑफिशियल पोर्टल Gonoise.com पर जाकर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories