मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकQuad Mic और 40 घंटे के प्लेटाइम के साथ Noise Buds VS102...

Quad Mic और 40 घंटे के प्लेटाइम के साथ Noise Buds VS102 Pro Wireless Earbuds हुआ लॉन्च, जानें डिटेल

Date:

Related stories

Noise Buds Earbuds: यहां मिल रहा 50 घंटे तक की बैटरी बैकअप देने वाले ईयरबड्स, खासियत देखते ही खरीदने का करेगा मन

Noise Buds Earbuds: किफायती कीमत वाले इलेक्ट्रिक गैजेट्स के लिए अपनी पहचान बना चुकी Noise ने एक बार फिर अपने एक और शानदार ईयरबड्स Noise Buds VS106 को भारतीय टेक बाजार में उतारा है। Noise Buds VS106 को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि ये एक बार चार्ज कर देने 50 घंटे तक बैकअप दे सकता है।

AMAZON GREAT FREEDOM FESTIVAL SALE 2023: Realme Wireless Earbuds के बुरी तरह से गिरे दाम! 10 मिनट की चार्जिंग पर कर देता है कमाल

AMAZON GREAT FREEDOM FESTIVAL SALE 2023: मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने Great Freedom Sale के दौरान अपने ढ़ेर सारे उपकरणों पर भारी छूट दे रखी है जिसका लाभ ग्राहक उठा रहें हैं और इस चर्चित ई-कॉमर्स साइट से खरीदारी कर अपनी ढ़ेरों बचत कर रहे हैं।

Boat को पीछे छोड़ Noise ने मारी बाजी? स्मार्ट रिंग Luna को किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Noise Luna Ring: BOAT स्मार्ट रिंग लॉन्च करने की तैयारी में था। इसको लेकर खबरों भी बनी, लेकिन Boat अपनी इस लॉन्चिंग से पहले चुक गया और बाजी किसी और के हाथ लग गई। खबरों की माने तो Noise ने अपनी स्मार्ट फीचर वाली रिंग Luna को लॉन्च कर दिया है।

Amazon दे रहा PTron Earbuds पर 72% तक की भारी छूट, वाटर प्रूफ, दमदार बैटरी समेत कई फीचर से है लैस

PTron Earbuds: ईयरबड्स इन दिनों आधुनिकता का हिस्सा हैं। सभी चाहते हैं कि उनके कानों में ये शानदार वॉइस क्वालिटी वाले बड्स लगे रहें और उनके काम को आसान बनाते रहें।

Noise Buds VS102 Pro Wireless Earbuds: इंडिया में आजकल वायरलैस ईयरबड्स का चलन काफी ज्यादा हो गया है। ऐसे में अगर आप किसी अच्छे Wireless Earbuds को तलाश रहे हैं तो हम आपके लिए जानकारी लेकर आए है। दरअसल, Noise कंपनी ने बीते कुछ समय में ही Wireless Earbuds के बाजार में अपना नाम बना लिया है। ऐसे में Noise ने अपना नया Noise Buds VS102 Pro Wireless Earbuds पेश किया है तो चलिए जानते हैं क्या है इसकी खासियत।

Noise Buds VS102 Pro Wireless Earbuds की खासियत

Noise Buds VS102 Pro Wireless Earbuds में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इसे 5.3 Bluetooth version के साथ लॉन्च किया है। इसमें Quad Mic सैटअप, ANC और 40 घंट के प्लेटाइम के साथ पेश किया है। कंपनी ने इसे Jet Black, Calm Beige, Aurora Green, and Glacier Blue कलर ऑप्शन में उतारा है।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

Noise Buds VS102 Pro Wireless Earbuds में ये भी मिलेगा

Noise ने इसमें 25dB के साथ ENC यानि कि (environmental noise cancellation) तकनीक को भी जोड़ा है। Wireless Earbuds में टच कंट्रोल, ट्रांसपेरेंसी, गेमिंग मोड, आवाज नियंत्रण, म्यूजिक कंट्रोल, कॉल, श्री और गूगल असिसटेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ये एंड्राइड और आईओएस दोनों ऑपरेटिंग स्मार्टफोन को सपोर्ट करता है।

Model NameBuds VS102 Pro
Bluetooth version 5.3
Headphone TypeIn the Ear
ControlsTouch Control

Noise Buds VS102 Pro Wireless Earbuds की कीमत

Noise Buds VS102 Pro Wireless Earbuds को IPX5 रेटिंग दी गई है। ये 10 मीटर की रेंज के साथ आता है। Noise का दावा है ये सिंगल चार्ज पर 6 घंटे तक चल सकता है। वहीं, Noise ने इसे 1799 रुपये की कीमत पर इंडिया में लॉन्च किया है।  

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories