बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमटेकजबरदस्त कैमरे से Reel और Youtube Video बनाने वालों की किस्मत खोलने...

जबरदस्त कैमरे से Reel और Youtube Video बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही Vivo V27 Series, देखें तगड़े फीचर्स

Date:

Related stories

Vivo V27 Series: भारतीय मोबाइल बाजार में जल्दी ही Vivo अपनी  V27 सीरीज को लॉन्च कर सकती है। इसको लेकर Vivo ने तैयारी भी कर ली है। मीडिया में जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक देश में Vivo की V27 सीरीज आने वाली 23 फरवरी तक पेश या लॉन्च हो सकती है। उम्मीद है कि Vivo की यह सीरीज Vivo S16 series जैसी होगी। Vivo S16 series को बीते साल चीन में लॉन्च किया गया था। इस Vivo S सीरीज में S16e, Vivo S16 और S16 Pro स्मार्टफोन को मार्केट में उतारा गया था। तो आइये देखते हैं कि इसमें क्या कुछ देखने को मिल सकता है खास।

ये भी पढ़ें: REDMI NOTE 11 PRO VS REDMI NOTE 11 PRO PLUS 5G में से किसमें है सबसे दमदार प्रोसेसर, खरीदने से पहले जानें खासियत

Vivo V27 सीरीज की टेक्निकल स्पेसिफिकेसन

ProcessorQualcomm Snapdragon 730G
Display6.5 inch IPS LCD, 1080 x 2340 pixels, 396 PPI
Main Camera64MP + 8MP + 2MP + 2MP
Selfie Camera32MP + 8MP
Battery4500 mAh
Charging18W

Vivo V27 सीरीज की संभावित कीमत और फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीवो वी27 सीरीज को भारत में 33401 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 4500Mah की बड़ी बैटरी भी देखने को मिल सकती है। इसके साथ ही इसमें 4 कैमरे के साथ में मैन कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। जैसा कि बताया गया है यह Vivo S16 series की तरह ही हो सकती है। इसी को लेकर उम्मीद है कि इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन वेरिएंट को मार्केट में उतारा जा सकत है।

ये भी पढ़ें: Union Budget Session 2023: वित्त मंत्री ने संसद में पेश कीं Economy Survey 2022-23 की रिपोर्ट, जानें इसकी खास-खास बातें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories