रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलRaksha Bandhan 2023: Myntra दे रहा हैं खूबसूरत साड़ियों पर 70% से...

Raksha Bandhan 2023: Myntra दे रहा हैं खूबसूरत साड़ियों पर 70% से भी ज्यादा की छूट ,रक्षाबंधन लुक को बनाए और भी स्पेशल

Date:

Related stories

Raksha Bandhan 2023: रखबंधन का त्यौहार पास है। इस खास मौके पर लड़कियां ट्रेडिशनल लुक को ज्यादा प्राथमिकता देती है। कुछ लड़कियां कुर्ती पहनती है तो वहीं अब कुछ लड़कियां इस खास दिन पर साड़ी पहनना पसंद करती हैं। साड़ी हमें परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक देता है। यदि आप भी हर बार कुर्ती पहन-पहन कर बोर हो चुकी हैं। और इस रक्षाबंधन आप एक फ्रेश लुक चाहती है तो साड़ी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

यदि आप साड़ी पहनने की शौकीन हैं तो इस रक्षाबंधन आप Myntra पर कुछ खूबसूरत साड़ियां कम बजट में खरीद सकती हैं। बता दे की Myntra साड़ियों पर 70% से भी ज्यादा की छूट दे रहा है। जिसकी वजह से आप 1000 से भी कम में कुछ बेहद खूबसूरत साड़ियां खरीद सकती हैं। तो चलिए देखते है 1000 रूपए से काम की कुछ बेहद कम्फर्टेबले और सुपर स्टाइलिश साड़ियां।

हल्के पिंक कलर की सुपर स्टाइलिश साड़ी

हल्के पिंक कलर की यह सुपर स्टाइलिश साड़ी आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। Myntra पर यह साड़ी आपको 78% के ऑफर के साथ 791 रूपए में मिल रही है। आपको बता दे की इस साड़ी की ऑरिजिनल प्राइस 3599 रूपए है। मगर ऑफ के बाद यह आपको महज 791 रूपए में मिलने जा रही है। इस साड़ी को मिंत्रा पर 3.8 की रेटिंग मिली है।

saree
saree

Mauve & White Floral Embroidered Organza Banarasi Saree आपको मिंत्रा पर 74% के डिस्काउंट के साथ केवल 909 रूपए में मिलने जा रही है। यह साड़ी आपको काफी खूबसूरत लुक देगी। इस साड़ी की ऑरिजिनल प्राइस 3499 रूपए है जो की आपको 74% के ऑफ के बाद 909 रूपए में मिलने जा रही है। इस साड़ी को मिंत्रा पर 4.3 की रेटिंग मिली है।

saree
saree

मिली है 3.6 की रेटिंग

Sequinned Striped Embellished Satin Saree आपको मिंत्रा पर 799 रूपए में मिलने जा रही है। यह खूबसूरत साड़ी आपको एक अलग लुक देने वाली है। 3999 की यह साड़ी आपको ऑफ़ के बाद केवल 799 में मिलेगी। बता दे की मिंत्रा पर इस साड़ी को 3.6 रेटिंग मिली है।

saree
saree

इस तस्वीर में दिख रही स्टाइलिश और सुपर कम्फर्टेबल 2999 रूपए की साड़ी आपको मिंत्रा पर केवल 899 रूपए में मिल जाएगी। यह साड़ी आपको एक अलग लुक देगी। इस साड़ी को 4.2 की रेटिंग मिली है।

saree
saree

3799 की साड़ी केवल 689 रूपए में

यह Floral Silk Cotton Saree आपको Myntra पर 82% के ऑफ के साथ केवल 683 में मिलने जा रही है। बता दे की इस साड़ी की ओरिजिनल प्राइस 3799 रूपए है। इस साड़ी को 3.9 की रेटिंग मिली है।

saree
saree

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories