शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमख़ास खबरेंAnimated Video से विपक्ष को दिया जवाब, BJP ने रिलीज किया 'मुझे...

Animated Video से विपक्ष को दिया जवाब, BJP ने रिलीज किया ‘मुझे चलते जाना है’

Date:

Related stories

Animated Video on PM Modi: भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अब तक की राजनीतिक यात्रा का एक एनीमेटेड वीडियो ‘मुझे चलते जाना है…’ रिलीज किया है। जिसमें कांग्रेस से लेकर विपक्ष के बड़े हमलों को लेकर जबाव दिए गए हैं। 4 मिनट के इस वीडियो में पीएम मोदी को ‘चायवाला’ कहकर पुकारने से लेकर ‘मौत का सौदागर’ कहने तक के हर हमले का जबाव दिया गया है। मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक की यात्रा में उनकी उपलब्धियों को भी दर्शाया गया है।

4 मिनट की है यह एनीमेटेड वीडियो

भाजपा की तरफ से मंगलवार को पीएम मोदी की मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक की यात्रा को लेकर एक एनीमेटेड वीडियो  ‘मुझे चलते जाना है…’ रिलीज किया है। 4 मिनट के इस वीडियो की शुरुआत गुजरात के मुख्यमंत्री बनने से शुरु होती है, जो धीरे-धीरे लोकसभा चुनाव 2014 की तैयारियों की तरफ बढ़ रहे होते हैं। इसी बीच जैसे ही सीढ़ी दर सीढ़ी मोदी लोकप्रियता की बुलंदियों की तरफ बढ़ रहे होते हैं। सबसे पहला हमला गुजरात को लेकर तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तरफ से गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर मोदी को ‘मौत का सौदागर’ बोलकर करती हैं। उसके अगली सीढ़ी पर मणिशंकर अय्यर के द्वारा पीएम बनने की संभावनाओं से डरे ‘चायवाला’ ‘यूएस वीजा बैन’ कहकर मनोबल गिराने की कोशिश करते हैं। इन सबके हमलों को सफलतापूर्वक झेलने के बाद पीएम बनते दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें: Nitin Gadkari ने श्रीकृष्ण से की CM Yogi की तुलना, बोले- भगवान की तरह बुराई का अंत करने आए हैं

गालियों के बीच 5 ट्रिलियन के लक्ष्य की ओर

पीएम मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भी उन पर कांग्रेस की तरफ से गालियों की बौछार ‘कॉक्रोच’ ‘नीच’ ‘चोर’ ‘गौतम दास’ ‘औकात’ ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ जैसे हमलों को विफल करते हुए अविचलित 5 ट्रिलियन इकॉनोमी के लक्ष्य की तरफ चढ़ते दिखाया गया है। इसमें पीएम की पहली पारी में USA के तत्कालीन राष्ट्रपति ओबामा के द्वारा मोदी को अमेरिका का आमंत्रण, पीएम जन-धन योजना, उज्जवला योजना, मुद्रा योजना, स्वच्छ भारत मिशन, पीएम आवास तथा फसल वीमा योजना को उजागर किया गया है। वहीं दूसरी पारी में राफेल सौदे पर असफल कोशिश, कोरोना पर सरकार की सफल रणनीति, स्वदेशी वैक्सीन का निर्माण कर कठिन समय को पार कर 5 ट्रिलियन की तरफ बढ़ते हुए दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें: Rajasthan: किसान पर बिफरीं विधायक दिव्या मदेरणा, कहा- मेरे नाम से कोई नहीं मांग सकता रिश्वत

 

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories