मंगलवार, मई 21, 2024
होमदेश & राज्यRice Mill Collapses: हरियाणा में बड़ा हादसा, करनाल में 3 मंजिला राइस...

Rice Mill Collapses: हरियाणा में बड़ा हादसा, करनाल में 3 मंजिला राइस मिल की इमारत गिरी…4 मजदूरों की मौत

Date:

Related stories

Haryana News: नूह में दर्दनाक हादसा, बीच सड़क पर बस में लगी आग; 8 यात्रियों की मौत व कई घायल

Haryana News: हरियाणा के नूह शहर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसके कारण गुरुग्राम समेत आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। दरअसल नूंह के पास KMP (कुंडली, मानेसर, पलवल) एक्सप्रेसवे पर अज्ञात कारणों से एक बस में आग लग गई

Delhi NCR News: खुशखबरी! नजफगढ़ रोड के चौड़ीकरण से आसान होगा सफर, यात्रियों को मिलेगा भरपूर फायदा; जानें डिटेल

Delhi NCR News: राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के कई प्रमुख शहर जुड़े हुए हैं। सड़के ही दिल्ली व एनसीआर के विभिन्न शहरों में जुड़ाव की एक माध्यम हैं।

Haryana News: क्या इन वजहों से सरकारी केन्द्रों पर घटी गेहूं की खरीदारी? जानें डिटेल

Haryana News: रबी फसलों की श्रेणी में आने वाले गेहूं के उत्पादन व इसकी खरीद को लेकर इन दिनों खूब खबरें बन रही हैं। इसी क्रम में हरियाणा से भी एक चिंताजनक खबर सामने आई है।

Rice Mill Collapses: हरियाणा के करनाल जिले में मंगलवार को बड़ हादसा सामने आया। जिले में एक राइस मिल की 3 मंजिला इमारत गिर गई। हादसे में अब तक 4 मजदूरों की मौत हो गई है, वहीं करीब 20 से अधिक मजदूर घायल हैं। मजदूरों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। आशंका जताई जा रही है कि मलबे के अंदर और भी मजदूर दबे हो सकते हैं।

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। साथ ही मौके पर फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच चुकी है। फिलहाल, मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें: Delhi Metro: मेट्रो स्टेशन से घर तक का सफर हुआ आसान, महिलाएं करेंगी अब ई-ऑटो का संचालन

20 से अधिक लोग घायल

जानकारी के अनुसार कर्मचारी इमारत के अंदर सोते थे। हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है और 20 लोग घायल हुए हैं। मौके पर एनडीआरएफ की टीम भी पहुंच चुकी है।

Latest stories