शनिवार, मई 11, 2024
होमदेश & राज्यपॉप सिंगर Rihanna हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार! अंबानी परिवार के साथ...

पॉप सिंगर Rihanna हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार! अंबानी परिवार के साथ इस हाल में आई नजर

Date:

Related stories

Rihanna: गुजरात के जामनगर में देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार के छोटे बेटे Anant Ambani और Radhika Merchant के Pre-Wedding कार्यक्रम चल रहे हैं। जिसमें देश ही नहीं दुनिया के सबसे अमीर लोगों ने शिरकत की है। जिनके फोटो और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। 1 मार्च की शाम इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना Rihanna के नाम रही।

फटे कपड़ों के कारण Rihanna हो रहीं ट्रोल

रिहाना ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। इनके डांस के फोटो और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। लेकिन उसके बाद भी सिंगर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इसके पीछे का कारण उनका ऊप्स मोमेंट है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। उनके फटे हुए कपड़ों को देख इंटरनेट यूजर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और इसे कपड़े फाड़ परफॉर्मेंस बता रहे हैं।

ट्रोलर्स जमकर दे रहे प्रतिक्रिया

दरअसल, परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल होने लगा। इस फोटो में वह मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के साथ दिख रही हैं। उनके हाथ के पास के कपड़े फटे हुए हैं। जिसको लेकर कहा जा रहा है कि, ये कपड़े उस दौरान फटे जब वह अंबानी परिवार के साथ डांस कर रही थीं।

उनके फेट हुए कपड़ो को देखकर ट्रोलर्स बोल रहे हैं कि, बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं। इस फोटो को bollywoodnow नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की काफी अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। रिहाना की डांस परफॉर्मेंस का भी वीडियो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories