मंगलवार, मई 21, 2024
होमदेश & राज्यSONY और LG की बोलती बंद करने SAMSUNG ला रहा 85 inch...

SONY और LG की बोलती बंद करने SAMSUNG ला रहा 85 inch का धाकड़ Smart TV! देखते ही खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Smart TV: इन दिनों लोगों में स्मार्ट टीवी को लेकर क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियों अपनी एक से बढ़कर एस स्मार्ट टीवी को मार्केट में पेश कर कर रही है। स्मार्ट टीवी की जिक्र जब भी आता है लोगों के दिमाग में सबसे पहले नाम सोनी और एलजी जैसी बड़ी कंपनियों का ही आती है। SONY कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने टीवी bravia है। अभी हाल ही में कंपनी ने bravia के 85 इंच, 50 इंच और 43 स्क्रीन के स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया था। जिसकी खूब चर्चा भी हुई थी और लोगों ने काफी पसंद भी किया था। इन टीवी को ब्राविया एक्स 83 एल सीरीज के अंतर्गत पेश किया गया था। सोनी की 85 इंच स्मार्ट टीवी को खूब पसंद किया जा रहा है। sony 85 inch TV को टक्कर देने के लिए अब samsung भी 85 इंच के स्मार्ट टीवी को पेश करने जा रही है। जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

SAMSUNG लॉन्च करने जा रहा 85 इंच स्मार्ट टीवी

खबरों की मानें तो सैमसंग अपने इस 85 इंच के स्मार्ट टीवी में थिएटर वाले फीचर्स देने वाली है। अगर सैमसंग वाकई में ये करने में कामयाब हो जाती है तो सोनी के साथ-साथ थिएटर को भी बड़ा झटका लग सकता है। इस टीवी में डब्ल्यूआरबीबी ओएलईडी पैनल मिल सकता है।सोनी और एलजी  के बाद सैमसंग में ऐसा खास पैनल मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Saving Days Sale 2023 में 11000 की महाबचत पर घर ला सकते हैं ये Double Door Refrigerator, बचा है कुछ ही स्टॉक

इन फीचर्स से होगा लबालब

इसके फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन कहा जा रहा है कि, लाइट के हिसाब से ये ब्राइटनेस एडजस्ट कर लेगा। इसके साथ ही इसमें 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इसके साथ ही वायरलेस डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट  भी इसमें मिलने की उम्मीद है। ओटीएस प्लस साउंड ऑप्शन भी इसमें मिल सकता है। SAMSUNG के इस smart tv को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन सैमसंग बहुत जल्द 85 इंच का स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़ें: Hyundai Creta ने तोड़ दिया Tata Nexon का घमंड! मई में लोगों ने इस SUV पर लुटाया भरपूर प्यार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories