सोमवार, मई 20, 2024
होमदेश & राज्यसनातन धर्म वाले बयान पर CM स्टालिन और उदयनिधि ने PM पर...

सनातन धर्म वाले बयान पर CM स्टालिन और उदयनिधि ने PM पर साधा निशाना, कहा- देश को असल मुद्दे से भटकाया जा रहा

Date:

Related stories

डिवाइड एंड रूल कार्ड खेल रहा विपक्ष! MP Dayanidhi के बयान पर BJP का पलटवार, जानें हिंदी-भाषी लोगों को लेकर क्या है टकरार

Dayanidhi Maran Statement: तमिलनाडु में सीएम एमके स्टालिन के नेतृत्व में द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (डीएमके) की सरकार चल रही है। इस दौरान डीएमके के कुछ नेता लगातार हिंदी भाषी लोगों पर हमलावर नजर आ रहे हैं।

सनातन को डेंगू मलेरिया बताने वाले Udhayanidhi Stalin का नया बयान, अब BJP पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

Udhayanidhi Stalin: एमके स्टालिन के बेटे और मंत्री उदयनिधि स्टालिन एक बार फिर अपने विवादित बयान से चर्चा में हैं। उन्होंने BJP पर निशाना साधा है।

Sanatan Dharma Row: दक्षिण भारत की संस्कृति के साथ वहां की सियासत भी उत्तर भारत से पूर्णतः अलग लगती है। हालाकि इस संबंध में कहा जाता है कि देश में जितनी विविधता होगी भारत की खूबसूरती उतनी निखरेगी। दक्षिण भारत के तमिलनाडु से उभरते चेहरे और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) ने पिछले दिनों सनातन धर्म को लेकर कथित रुप से एक विवादित बयान दे दिया था। हालाकि उदयनिधि स्टालिन ने इस मामले में कहा है कि उन्होंने किसी धर्म को नहीं बल्कि असामनता और विभाजन को लेकर अपनी बात कही थी। अब इस विषय में तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने भी उनका बचाव करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

एमके स्टालिन ने कहा है कि प्रधानमंत्री ने बिना जाने ही अपनी प्रतिक्रिया दे दी कि उदयनिधी ने क्या बोला है। उदयनिधि (Udhayanidhi Stalin) ने इस संबंध में कहा है कि वो देश के हर कोने में अपने खिलाफ दर्ज हुए मामलो के लिए कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं।

उदयनिधि स्टालिन ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

तमिलनाडु सरकार में राज्यमंत्री उदयनिधि स्टालिन ने अपने सनातन संबंधी बयान को तूल पकड़ते देख पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। उदयनिधि ने कहा है कि पीएम व उनके सहयोगी देश के असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने इस दौरान ये भी कहा कि देश में असल मुद्दा मणिपुर हिंसाऔर भ्रष्टाचार है। लेकिन पीएम व उनके सहयोगी सनातन धर्म का इस्तेमाल इस असल मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि वो देश के हर हिस्से में उनके खिलाफ दर्ज हुए मामलों में कानूनी रुप से लड़ाई लड़ने को तैयार हैं।

सीएम एमके स्टालिन ने कही ये बात

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने इस संंबंध में पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि पीएम ने बिना ये जाने ही अपनी प्रतिक्रिया दे दी है कि उदयनिधी ने क्या बोला है। मुख्यमंत्री स्टालिन ने बताया कि उदयनिधि ने सनातन के सिद्धांतो पर अपने विचार व्यक्त किए थे। उन्होंने इस दौरान ये भी कहा कि उदयनिधी अनुसूचित जाति, जनजातियों और महिलाओं के खिलाफ़ भेदभाव और असमानता की बात कर रहे थे। उनका इरादा कहीं से भी किसी की धार्मिक मान्यताओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। इसके अतिरिक्त भी एम के स्टालिन ने इस संबंध में कई सारी बातें कही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories