गुरूवार, मई 2, 2024
होमख़ास खबरेंSania Shoaib Divorce:बेटी सानिया मिर्जा के बचाव में पिता ने डाला भावुक...

Sania Shoaib Divorce:बेटी सानिया मिर्जा के बचाव में पिता ने डाला भावुक पोस्ट

Date:

Related stories

Sania Shoaib Divorce: भारतीय पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Tennis Star Sania Mirza) और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ( Former Pakistan captain Shoaib Malik) का तलाक Sania Shoaib Divorce हो चुका है। इतना ही नहीं शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरी शादी भी कर ली है। ये शादी जब से हुई है, तब से यूजर्स सानिया मिर्जा को लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। उनका यूजर्स सपोर्ट कम बल्कि ट्रोल ज्यादा कर रहे हैं।

Sania Shoaib Divorce पर उठ रहे सवाल

साल 2010 में जब सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी तो, लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। इसके साथ ही उन्हें आगाह भी किया था कि, कहीं पहली पत्नी की तरह वो सानिया को भी ना छोड़ दे। लेकिन इन सब चीजों को नजर अंदाज करते हुए सानिया मिर्जा ने बहुत ही गुपचुप तरीके से शादी की थी। लेकिन अब जिस बात का डर था वो ही हो गया है। शोएब मलिक ने अपनी पहली पत्नी की तरह उन्हें भी छोड़कर तीसरी शादी कर ली है। ऐसे में सानिया मिर्जा को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें चल रही हैं। लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Sania Mirza पिता ने की भावुक अपील

इस बीच सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा और उनकी टीम की तरफ से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें उन्हेंने बताया कि, शोएब और सानिया का तलाक कुछ महीनों पहले ही हो चुका था। अब शोएब की नई शादी हुई है उनकी जिंदगी की नई जर्नी के लिए वो अच्छी दुआ करते हैं। इसके साथ ही वो जनता से अपील भी कर रहे हैं कि, इस नाजुक पल में सानिया मिर्जा का साथ दें। इमरान मिर्जा का ये पोस्टा काफी भावुक कर देने वाला है। जो कि, अब काफी वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories