रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यMaharashtra News: भतीजे ने चाचा शरद पवार को दिया मोदी कैबिनेट का...

Maharashtra News: भतीजे ने चाचा शरद पवार को दिया मोदी कैबिनेट का ऑफर! संजय राउत बोले- ‘अभी इतने बड़े भी नहीं हुए अजीत पवार’

Date:

Related stories

Lok Sabha चुनाव से पहले महाराष्ट्र में Congress को झटका, पूर्व मंत्री Milind Deora ने छोड़ा पार्टी का दामन; जानें डिटेल

Milind Deora: वर्ष 2024 की शुरुआत हो गई है और देश की सियासत के लिहाज से ये वर्ष बेहद खास होने वाला है। दरअसल भारत में इस वर्ष लोकसभा (Lok Sabha Election) के आम चुनाव होने हैं जहां जनता केन्द्र की गद्दी के लिए एक बार फिर अपने जनप्रतिनिधियों को चुनेगी।

Raigarh Fire: महाराष्ट्र के रायगढ़ में भीषण आग लगने से मचा कोहराम, मृतकों की संख्या में इजाफा; जानें लेटेस्ट अपडेट

Raigarh Fire: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के एक फार्मा कंपनी में आग लगने से कोहराम मच गया। खबर है कि ब्लूजेट हेल्थकेयर लिमिटेड नामक फार्मा कंपनी में आग लगने से अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है।

Maharashtra News: महाराष्ट्र की सियासत में इन दिनों फिर गहमागहमी तेज हो गई है। इस गहमागहमी की वजह है एक सवाल, क्या शरद पवार (Sharad Pawar) NDA में जाएंगे ? जी हां, इन दिनों यही सवाल राजनीतिक गलियारों में गूंज रहा है।

इस सवाल के उठने की वहज है भतीजे अजीत पवार का चाचा शरद पवार को एक ऑफर। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजीत पवार ने शरद पवार को केंद्रीय कैबिनेट का ऑफर दिया है। अजीत चाहते हैं की शरद पवार मोदी कैबिनेट में शामिल हो जाएं।

‘अभी इतने बड़े भी नहीं हुए अजीत पवार’

केंद्रीय कैबिनेट के ऑफर वाली खबर के बाद अब महाराष्ट्र की सियासत और गरमा गई है। इसी बीच शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया है। उन्होंने अजित पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी अजित इनते बड़े नेता नहीं हुए हैं की वह शरद पवार को ऑफर दे सकें।

अजीत से बड़ा है शरद पवार का कद

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए उन्होंने ये बातें कही। संजय राउत ने कहा कि पवार साहब ने अजित पवार को बनाया, अजित पवार ने शरद पवार को नहीं बनाया। उनका (शरद पवार) पहले भी ऊंचा था, आज भी है और आगे भी रहेगा।

शरद पवार को क्या ऑफर मिला?

बता दें कि शनिवार (12 अगस्त) को पुणे में एक सीक्रेट मीटिंग हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये बैठक शरद पवार और भतीजे अजित पवार के बीच हुई थी। बताया जा रहा है की इस बैठक में शरद पवार को एक बड़ा ऑफर दिया गया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार अजित पवार ने चाचा शरद पवार को मोदी कैबिनेट में शामिल होने का ऑफर दिया था। रिपोर्ट में कांग्रेस के एक पूर्व सीएम के हवाले से ये बात लिखी गई है। इस खबर के सामने आने के बाद महाराष्ट्र की सियासत में हलचल तेज हो गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories