Home देश & राज्य Maharashtra News: भतीजे ने चाचा शरद पवार को दिया मोदी कैबिनेट का...

Maharashtra News: भतीजे ने चाचा शरद पवार को दिया मोदी कैबिनेट का ऑफर! संजय राउत बोले- ‘अभी इतने बड़े भी नहीं हुए अजीत पवार’

0
Maharashtra Politics
Maharashtra Politics

Maharashtra News: महाराष्ट्र की सियासत में इन दिनों फिर गहमागहमी तेज हो गई है। इस गहमागहमी की वजह है एक सवाल, क्या शरद पवार (Sharad Pawar) NDA में जाएंगे ? जी हां, इन दिनों यही सवाल राजनीतिक गलियारों में गूंज रहा है।

इस सवाल के उठने की वहज है भतीजे अजीत पवार का चाचा शरद पवार को एक ऑफर। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजीत पवार ने शरद पवार को केंद्रीय कैबिनेट का ऑफर दिया है। अजीत चाहते हैं की शरद पवार मोदी कैबिनेट में शामिल हो जाएं।

‘अभी इतने बड़े भी नहीं हुए अजीत पवार’

केंद्रीय कैबिनेट के ऑफर वाली खबर के बाद अब महाराष्ट्र की सियासत और गरमा गई है। इसी बीच शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया है। उन्होंने अजित पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी अजित इनते बड़े नेता नहीं हुए हैं की वह शरद पवार को ऑफर दे सकें।

अजीत से बड़ा है शरद पवार का कद

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए उन्होंने ये बातें कही। संजय राउत ने कहा कि पवार साहब ने अजित पवार को बनाया, अजित पवार ने शरद पवार को नहीं बनाया। उनका (शरद पवार) पहले भी ऊंचा था, आज भी है और आगे भी रहेगा।

शरद पवार को क्या ऑफर मिला?

बता दें कि शनिवार (12 अगस्त) को पुणे में एक सीक्रेट मीटिंग हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये बैठक शरद पवार और भतीजे अजित पवार के बीच हुई थी। बताया जा रहा है की इस बैठक में शरद पवार को एक बड़ा ऑफर दिया गया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार अजित पवार ने चाचा शरद पवार को मोदी कैबिनेट में शामिल होने का ऑफर दिया था। रिपोर्ट में कांग्रेस के एक पूर्व सीएम के हवाले से ये बात लिखी गई है। इस खबर के सामने आने के बाद महाराष्ट्र की सियासत में हलचल तेज हो गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version