शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यफिल्म ऑफर के साथ ही बढ़ रहीं Seema Haider की मुश्किलें, MNS...

फिल्म ऑफर के साथ ही बढ़ रहीं Seema Haider की मुश्किलें, MNS नेता ने बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को दी वार्निंग

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Seema Haider: बॉर्डर पार कर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। जब से सीमा भारत आई हैं तब से उनको लेकर लोगों के अलग-अलग तरह की बयानबाजी सामने आ रही है। कोई उन्हें ISI एजेंट कह रहा है तो कोई प्रेम की सच्ची मूरत। सीमा को भारत में बॉलीवुड से अब फिल्म करने के ऑफर भी मिल रहे हैं। पर इसको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के सिनेमा विंग के अध्यक्ष ने भारतीय बॉलीवुड के डायरेक्टरों को वार्न किया है कि पाकिस्तान से अवैध रुप से भारत आने वाली सीमा को कोई फिल्म ना ऑफर की जाए।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने सीमा को बताया ISI एजेंट

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष अमेया खोपकर ने अपने नेता राज ठाकरे के सहमति के बाद अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट जारी कर कहा कि पाकिस्तान से भारत आई सीमा को बॉलीवुड से दूर रखा जाए। उन्होनें ये भी कहा कि एक पाकिस्तानी कहीं से भी भारतीय सिनेमा में जगह पाने की हकदार नहीं हो सकती। सीमा को ISI एजेंट बताते हुए खोपकर ने कहा कि भारतीय फिल्मों में पाकिस्तान की राष्ट्रियता को दर्शाना कहीं से भी अच्छा नहीं होगा। MNS ने स्पष्ट किया है कि इस तरह की हरकतों को रोकना होगा अन्यथा बॉलीवुड जगत को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) का क्रोध झेलना पड़ेगा।

फिल्म निर्माता अमित जानी ने दिया है ऑफर

बता दें कि पाक गर्ल सीमा को बॉलीबुड से फिल्म निर्माता अमित जानी ने फिल्म बनाने का ऑफर दिया है। उन्होनें कहा है कि वो सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म बनाएंगे। इसके नाम को लेकर भी अमित जानी ने एलान करते हुए कहा है कि इसका नाम ‘कराची टू नोएडा’ होगा। इसके साथ ही अमित ने भारत के राजस्थान से प्रेम प्रसंग मामले में पाकिस्तान गई अंजू को लेकर भी फिल्म बनाने की घोषणा की है जिसका नाम उन्होनें ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है’ रखने की घोषणा की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories