सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशपाकिस्तान से भागकर आयी Seema Haider की चमकी किस्मत, बनने जा रही...

पाकिस्तान से भागकर आयी Seema Haider की चमकी किस्मत, बनने जा रही रॉ एजेंट

Date:

Related stories

Seema Haider: प्यार में सरहद पार पाक से इंडिया पहुंची सीमा हैदर ना केवल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है। बल्कि सीमा हैदर के हाव-भाव से फिल्मी हस्तियां भी प्रभावित हो रही है। इसका असर है कि सीमा हैदर को बॉलीवुड की फिल्म में अभिनय करने का ऑफऱ मिला है। वहीं सीमा हैदर का कहना है कि मैं हिरोइन बनने को तैयार हूं, लेकिन पहले मुझे भारत सरकार से क्लीन चिट चाहिए। क्लीन चिट मिलते ही मैं फिल्म में अभिनय शुरू करुंगी।

किसने दिया है हिरोइन बनने का मौका

सोशल मीडिया पर सीमा हैदर इन दिनों छाई हुई हैं । वहीं सीमा के हाव-भाव के कदरदानों में बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल हैं। कई फिल्ममेकरों ने सीमा को फिल्म में अभिनय करने का मौका दिया है। इसी सिलसिले में मेरठ निवासी अमित जानी ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर सीमा को फिल्म में काम करने का ऑफर दिया। वहीं बुधवार को अमित जानी टीम के साथ सीमा के नोएडा स्थित घर पहुंचकर फिल्म में काम करने के बारे में सीमा का जवाब चाहा ।

हिरोइन बनने के सवाल पर सीमा का जवाब

हिरोइन बनने के ऑफर से सीमा फूले नहीं समा रही है। जैसे मानो बिन मांगें मुराद पूरी हो गई हो। सीमा ने हिरोइन बनने के सवाल पर सवालों में जवाब दिया। सीमा का कहना है कि कौन लड़की हिरोइन नहीं बनना चाहती है। फिलहाल सीमा जांच एजेंसियों के आरोपों से मुक्त होने का इंतजार कर रही है। जांच एजेंसियों से क्लीन चिट मिलने के बाद सीमा ने फिल्म में काम करने की हामी भऱी है। सीमा हैदर पर बिना वीजा के इंडिया में रहने का आरोप है। साथ ही सीमा पर पाक जासूस और ISI एजेंट होने का शक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories