रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनSeema haider के बचाव में उतरा पाकिस्तानी सुपर स्टार, विवाद के बीच...

Seema haider के बचाव में उतरा पाकिस्तानी सुपर स्टार, विवाद के बीच कहीं ये चौंकाने वाली बात

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Seema Haider: सीमा हैदर और सचिन मीना वो लव बर्ड्स है जिनकी चर्चा दुनियाभर में हो रही है। एक ऑनलाइन गेम के जरिए मिलना और एक दूसरे पर भरोसा कर सीमा का यू दूसरे देश में आना कई लोगों को खल रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि सीमा को वापस पाकिस्तान भेज दिया जाए तो वहीं कुछ ऐसे भी है जो उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। सीमा और सचिन के मामले में आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं लेकिन इस सब के बीच इनके प्यार को पाकिस्तान के एक बड़े एक्टर का साथ मिला है। जी हां, हम बात कर रहे हैं हुमायूं सईद की जिन्होंने खुलकर सीमा का साथ दिया है और कहा है कि इसमें कोई गलत बात नहीं है और यह नॉर्मल है।

भारत और पाकिस्तान के बीच है कई रिश्तेदारी

पाकिस्तानी एक्टर ने सीमा और सचिन का साथ देते हुए कहा कि सरहद पार प्यार में कोई बुराई नहीं है और यह सब आम बात है। उन्होंने एक प्राइवेट चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा, “भारत में मेरे बहुत अच्छे अच्छे दोस्त हैं जिन्हें प्यार हुआ और उन्होंने शादी की लेकिन उनकी पत्नी पाकिस्तानी है। पाकिस्तान में भी ऐसी कई महिलाएं हैं जिनकी पति भारत में है वहीं पाकिस्तान के कई लोग ऐसे हैं जिनके रिश्तेदार भारत में है। यह सब नॉर्मल है और इसमें कोई बड़ी बात नहीं है।”

हुमायूं ने अपने बारे में भी किया बड़ा खुलासा

हुमायूं ने आगे कहा कि “मैं खुद करांची में पैदा हुआ हूं लेकिन मेरा भारत से गहरा रिश्ता है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता इंदौर के हैं और ऐसे में मेरा भारत से भी खास रिलेशन है तो इन सब चीजों को अलग ढंग से भी देखा जा सकता है।” गौरतलब है कि सीमा और सचिन के प्यार पर सवाल उठाए जा रहे हैं और जांच एजेंसियां इनके पीछे है। लोगों का मानना है कि सीमा किसी खास मकसद से भारत में आई है और प्यार का नाटक कर रही है।

इंडस्ट्री के बीच नहीं होनी चाहिए कोई दीवार

हुमायूं ने भारत में पाकिस्तान के कलाकार को बैन करने के बारे में भी बात करते हुए कहा कि “दोनों देशों के स्टार एक-दूसरे से बात करना चाहते हैं लेकिन राजनीति की वजह से नहीं कर पाते हैं। ऐसा होना चाहिए कि पाकिस्तान में सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार का भी स्वागत होना चाहिए तो हम लोगों का यहां भारत में स्वागत होना चाहिए।” बता दे कि हुमायूं पाकिस्तानी इंडस्ट्री के बहुत बड़े स्टार हैं और वह कई फिल्मों और सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories