सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशपाकिस्तानी गर्ल Seema Haider की हो सकती है बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म...

पाकिस्तानी गर्ल Seema Haider की हो सकती है बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने दिया ऑफर

Date:

Related stories

डॉन 3 का इंतजार देश ही नहीं दुनिया को भी है, लॉन्चिंग को लेकर प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने किया बड़ा खुलासा

एक नए इंटरव्यू में प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने खुलासा किया है कि डॉन3 अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है। फ़िल्म की कहानी पर जावेद अख़्तर के बेटे फरहान अख़्तर काम कर रहे हैं।

Seema Haider: पाकिस्तानी गर्ल सीमा हैदर एक बार फिर चर्चा का प्रमुख केंद्र बन गई हैं। ख़बरों की मानें तो बताया जा रहा सीमा हैदर को मुंबई की एक फिल्म बनाने वाली प्रोडक्शन हाउस ने अभिनय करने का मौका दिया है। ऐसे में देखा जाए तो अगर सच में ऐसा हो गया तो सीमा हैदर की रातों रात तकदीर बदल जाएगी। वहीं इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है, कि सीमा हैदर और उनके कथित पति सचिन को किस फिल्म हाउस ने इतना बड़ा मौका दिया है। तो चलिए बिना देर किए हुए आपको बताते हैं। 

अभिनय करने के लिए मुंबई से आया ऑफर

बता दें कि हमेशा चर्चाओं में रहने वाली सीमा हैदर को मुंबई की ‘जानी फायर फोक्स’ फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने अपने फिल्म में काम करने का खुला निमंत्रण दिया है। बता दें कि इस कंपनी के मालिक अमित जानी हैं और  उन्होंने ने ही अपनी अगली फिल्म में काम करने का मौका दिया है।

कौन है ये अमित जानी?  

खबरों की मानें तो अमित जानी मेरठ के निवासी हैं। उन्होंने मुंबई में अपनी ‘जानी फायर फोक्स’ नाम की एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस खोल रखी है। जानकारी के मुताबिक वह अभी A Tailor Murder Story के नाम से फिल्म बना रहे हैं। यह फिल्म उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर आधारित है। ऐसे में इस फिल्म को साल के अंत तक रिलीज किया जा सकता है। खबरों की मानें तो अमित जानी हमेशा विवादों में भी रहें हैं। वह उत्तर-प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष भी हैं। यहीं नहीं बताया जा रहा है, अमित ने मेरठ से विधानसभा 2022 का चुनाव भी लड़ा था।

सचिन का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है 

खबरों की मानें तो सचिन मीणा का पूरा परिवार इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रहा है।  इस मामले पर खुद सचिन के पिता नेत्रपाल मीणा ने बीते दिनों एक वीडियो  जरिए यह कहते हुए बताया कि,”उनका परिवार रोज कमाकर खाने वालों में से है। हमारे घर के लोग बाहर कमाने नहीं जा पा रहे हैं। हम दिनभर घर में ही रह रहे हैं। हमारे घर में आटा-चावल सब खत्म हो गया है। ऐसे में हमने स्थानीय SHO को पत्र लिखकर इस बारे में अवगत कराया है।”

ऐसे में देखा जाए तो सीमा और सचिन को अमित जानी ने जो ऑफर दिया है। शायद कहा तो यही जा रहा है, कि उनकी तकदीर और तस्वीर काफी हद तक बदल सकती है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories