मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशलो जी आ गई Seema और Anju के बाद हसीना की लव...

लो जी आ गई Seema और Anju के बाद हसीना की लव स्टोरी, पति ने खोले कई राज 

Date:

Related stories

Haseena love Story: पिछले कुछ दिनों से नेशनल टेलीविजन और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दो नामों पर खूब चर्चा हो रही है। एक पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और दूसरी हिंदुस्तान से पाकिस्तान गई अंजू। ऐसे में अब इन दोनों के बाद एक और नाम सामने आ रहा है। बताया जा रहा है उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उसने शक जताते हुए अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है, कि वह ISIS की एजेंट है। 

पति ने पत्नी को बताया ISIS का एजेंट 

बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (दानपुर) का है। जहां सिराज नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी हसीना पर गंभीर आरोप लगाते हुए आईएसआईएस (ISIS) से संबंध होने का दावा किया है। उसने यह दावा पुलिस को चिट्ठी लिखकर किया।

पति (सिराज) के मुताबिक उसकी दोस्ती हसीना से ऑनलाइन नेटवर्किंग के जरिए साल 2021 में हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। ऐसे में दोनों ने 14 मई को शादी कर ली। फिर दोनों पति–पत्नी अलीगढ़ के नगला पटवारी में रहने लगे। ऐसे में कुछ महीने बीत जाने के सिराज को मालूम चला की उसकी पत्नी हसीना की 12 साल की एक बेटी भी है। लिखे पत्र के मुताबिक उसने आगे बताया, कि फिर मैंने देहरादून के एक स्कूल में पढ़ रही बच्ची को अपने घर लेकर आया। 

इतने में उसे एक दिन फिर मालूम चला की हसीन के खाते में 21 लाख रुपए हैं। ऐसे में जब हसीना से पूछा इतने पैसे कहां से आए, तो उसने सफाई में कहा ये पैसे मेरी पहली शादी सेटल करने पर मिले थे।

पति सिराज ने किया बड़ा खुलासा

इतना सब कुछ हो जाने के बावजूद पति सिराज कुछ दिन शांत रहा। लेकिन अब उसने अपनी पत्नी को लेकर दावा किया है, कि हसीना के पास दो आधार कार्ड है। जिसमें एक पर नाम पूजा, तो दूसरे आधार कार्ड पर मनीषा है। इसके अलावा लिखे पत्र के मुताबिक उसने यह भी दावा किया है कि हसीना के पास कई मोबाईल फोन भी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories