शनिवार, मई 18, 2024
होमख़ास खबरेंसेल्फी ऑफ द डे! PM Modi ने दिव्यांग BJP कार्यकर्ता के साथ...

सेल्फी ऑफ द डे! PM Modi ने दिव्यांग BJP कार्यकर्ता के साथ खींची स्पेशल सेल्फी, बोले- पार्टी के लिए करते हैं बड़ा काम

Date:

Related stories

PM Modi ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, मीडिया की भूमिका पर कही बड़ी बात; जानें डिटेल

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर खूब प्रश्न खड़े होते हैं। विपक्ष समेत कई धड़े उन पर मीडिया की अनदेखी का आरोप भी लगाते हैं। हालाकि पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते, इसको लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

PM Modi ने स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री पर हुए हमले को लेकर जताई चिंता, एकजुटता का संदेश जारी कर कही बड़ी बात

PM Modi: स्लोवाकिया गणराज्य के लिए बुधवार का दिन बेहद चुनौती भरा रहा। दरअसल बुधवार यानी बीते कल स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गए।

Pawan Kalyan: PM Modi के नामांकन में पहुंचे पवन कल्याण के दावे से चढ़ा सियासी पारा, जानें क्या कहा?

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनाव के सियासी बिगुल के बीच आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन कर दिया।

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। पीएम मोदी ने शनिवार को चेन्नई में कई परियोजनाओं की शुरुआत की। इसी कड़ी में उनके दक्षिण भारत के दौरे पर पीएम मोदी का एक अलग अंदाज देखने को मिला जिसके कारण सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चाएं हो रही है। शनिवार को चेन्नई दौरे पर पीएम मोदी ने एक स्पेशल सेल्फी ली जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं।

दिव्यांग बीजेपी कार्यकर्ता संग खींची स्पेशल सेल्फी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक स्पेशल सेल्फी शेयर की है। दरअसल इस सेल्फी में कोई और नहीं बल्कि तमिलनाडु के एक दिव्यांग बीजेपी कार्यकर्ता थिरु एस मणिकंदन है जो बूथ अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं। थिरु एस मणिकंदन एक दुकान चलाते हैं। उनकी सबसे प्रेरक बात तो यह है कि वह अपनी रोजाना की कमाई के मुनाफे का एक बड़ा हिस्सा पार्टी को देते हैं।

ट्वीट कर कही ये बात

इस फोटो को शेयर करते हुए PM मोदी ने लिखा कि, ए“एक खास सेल्फी… चेन्नई में मेरी मुलाकात थिरु एस. मणिकंदन से हुई। वह इरोड से @BJP4TamilNadu के बूथ अध्यक्ष हैं. वह विकलांग हैं और वह अपनी दुकान चलाते हैं और सबसे प्रेरक पहलू यह है – वह अपनी रोजाना की कमाई का एक बड़ा हिस्सा भाजपा को देते हैं!” उन्होने आगे लिखा कि, मुझे ऐसी पार्टी में कार्यकर्ता होने पर बहुत गर्व महसूस होता है जहां हमारे पास थिरु एस. मणिकंदन जैसे लोग हैं. उनकी जीवन यात्रा हमारी पार्टी और हमारी विचारधारा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को प्रेरणा देने वाली और समान रूप से प्रेरक है. भविष्य के उनके प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं।

Also Read: Indian Railways: रेलवे ने इन ट्रेनों के संचालन पर लगाई रोक, लिस्ट में देखें कहीं आपकी ट्रेन तो कैंसिल नहीं

विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन

बता दें कि, पीएम मोदी ने को चेन्नई के दौरे में 5,200 करोड़ रुपए की लागत वाली विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इसी के साथ उन्होंने 1 दिन में दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई। उन्होंने चेन्नई में एक रोड शो भी किया इस दौरान भाजपा के तमाम कार्यकर्ता और उनके समर्थक ने हाथ हिलाकर पीएम मोदी का स्वागत किया।

Also Read: Flipkart Sale: 30000 रुपये के भारी डिस्काउंट के साथ चुटकियों में अपना बनाएं iPhone 14 Plus, फटाफट देखें डील की डिटेल

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories