शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 30000 रुपये के भारी डिस्काउंट के साथ चुटकियों में अपना...

Flipkart Sale: 30000 रुपये के भारी डिस्काउंट के साथ चुटकियों में अपना बनाएं iPhone 14 Plus, फटाफट देखें डील की डिटेल

Date:

Related stories

Flipkart Sale: आईफोन खरीदने की चाहत रखने वाले अक्सर उसकी अधिक कीमत की वजह से उसे खरीद नहीं पाते हैं। ऐसे में अगर आप भी आईफोन खरीदना चाहते हैं मगर आपका बजट कम है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। दरअसल हम आपके लिए एक खास जानकारी लेकर लाए हैं। आप ऑनलाइन साइट से एक अच्छी कीमत पर आईफोन खरीद सकते हैं तो चलिए बिना देर किए जानते हैं कि क्या है इस खास ऑफर की पूरी जानकारी। मशहूर शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट iPhone 14 Plus पर एक बड़ा ऑफर दे रही है। जानिए क्या है इस आईफोन की खूबियां और ऑफर की जानकारी।

iPhone 14 Plus के फीचर्स

मॉडल iPhone 14 Plus
प्रोसेसर Apple A15 Bionic
रैम 6 GB
स्टोरेज 128GB
डिस्प्ले 6.7 inches (17.02 cm)
ओएस iOS v16
बैटरी 4325 mAh
रियर कैमरा 12 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा 12 MP
रिफ्रेश रेट 60 Hz

 

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: महंगा AC खरीदने से अच्छा है अभी सिर्फ 4022 रुपये की EMI पर घर लाएं Blue Star 1.5 Ton AC, जबरदस्त है डील

iPhone 14 Plus पर ऑफर

आईफोन खरीदने वालों के लिए ये एक शानदार डील साबित हो सकती है। शॉपिंग वेबसाइट पर इस iPhone 14 Plus को 89900 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 11 फीसदी के डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत घट जाती है। आप इसे 79999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इस ऑफर में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करके 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस डील में कई अन्य बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

इसके अलावा iPhone 14 Plus पर 30000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का का फायदा लेने के बाद आप आईफोन को काफी कम दाम पर खरीद सकते हैं मगर आपको बता दें कि इस ऑफर का पूरा लाभ लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर आपको बता दें कि शॉपिंग वेबसाइट का ये ऑफर कुछ समय के लिए भी हो सकत है, फ्लिपकार्ट इस ऑफर में कभी भी बदलाव कर सकता है या फिर इसे बंद कर सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories