बुधवार, मई 8, 2024
होमटेकFlipkart Sale: महंगा AC खरीदने से अच्छा है अभी सिर्फ 4022 रुपये...

Flipkart Sale: महंगा AC खरीदने से अच्छा है अभी सिर्फ 4022 रुपये की EMI पर घर लाएं Blue Star 1.5 Ton AC, जबरदस्त है डील

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आपके पास घर में या फिर दफ्तर में एयर कंडीशनर नहीं है तो आपके लिए आने वाली गर्मी बहुत कष्टदायक साबित हो सकती है। यदि आप एसी महंगा होने की वजह से अभी तक नहीं खरीद पाएं तो आपको अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लाए हैं, जिसे जानकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे। आप सिर्फ 4022 रुपये महीने की EMI पर एसी को घर ला सकते हैं। जानिए क्या है पूरी जानकारी।

क्या है Blue Star AC पर ऑफर

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर Blue Star 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC को काफी बढ़िया ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इसे 61250 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर शॉपिंग साइट इस पर 40 फीसदी का भारी डिस्काउंट दे रही है। इस तरह से इसकी कीमत कम होकर 36190 रुपये रह जाती है। इस डील में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

4022 रुपये में खरीदें AC

इसके अलावा अगर आपका बजट कम है तो आप इस एसी को 4022 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। वहीं, इस ऑफर 5700 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक तय समय के लिए भी हो सकता है। साथ ही फ्लिपकार्ट इसमें कभी भी बदलाव कर सकता है और इसे कभी भी बंद कर सकता है।

Blue Star AC के फीचर्स

मॉडल Blue Star 1.5 Ton AC at EMI
Model Name IB318YKU
Type Split
Capacity in Tons 1.5 Ton
Star Rating 3 Star BEE Rating
Cooling and Heating No
Cooling Capacity 5010 W
Compressor Inverter Compressor
Refrigerant R-32
Operating Modes Auto Mode, Cool Mode, Fan Mode, Dry Mode

 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories