शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: दिल्ली की सड़कों पर शक्ति प्रदर्शन करना SP विधायक को...

Viral Video: दिल्ली की सड़कों पर शक्ति प्रदर्शन करना SP विधायक को पड़ा महंगा, पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Viral Video: उत्तर प्रदेश के मेरठ की सरधना सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान के लिए फिल्मी अंदाज में वीडियो बनाना महंगा साबित हुआ। दिल्ली की सड़कों पर उनके शक्ति प्रदर्शन का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उन पर बड़े एक्शन की तैयारी कर रही है।

दरअसल, गुर्जर समुदाय के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए विधायक अपने समर्थकों के साथ रविवार को दिल्ली पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान उनके काफिले ने लापरवाही दिखाते हुए ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया।

विधायक ने खुद शेयर किया था वीडियो

सरधना विधायक ने खुद ही अपना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसके बाद वह वायरल हो गया है। जिसकी उन्हें अब बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। दिल्ली पुलिस ने नियमों के उल्लंघन को लेकर उन पर मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही उन्हें नोटिस जारी कर जवाब भी मांग गया है। इसके साथ ही उन्हें चालान का नोटिस भी भेजा गया है।

फिल्मी अंदाज में पोज देते दिखे विधायक

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सपा विधायक एक बड़े काफिले के साथ गाड़ी में चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो प्रगति मैदान टनल का है, जहां कई गाड़ियों का काफिला नजर आ रहा है। कारों के किनारों पर लोग लटके हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में विधायक को गाड़ी के सनरूप से बाहर निकल कर फिल्मी अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में लाल-नीली बत्ती लगी कुछ अन्य गाड़ियां भी दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि विधायक के काफिले के चलते टनल में भारी जाम लग गया है। हालांकि, पुलिस को इसका पता तब चला जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ। जिसके बाद दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने विधायक को चालान का नोटिस भेजा है।

क्या बोले SP विधायक अतुल प्रधान?

वहीं, वायरल वीडियो और पुलिस के नोटिस पर सपा विधायक की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। SP विधायक ने कहा कि वह गुर्जर समाज के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे। उन्होंने बताया कि उनके साथ उनके समर्थक भी गए थे, लेकिन टनल में काफिले के चलते जाम लग गया था। उन्होंने कहा कि नियम सबसे लिए एक होता है, अगर हम पर कार्रवाई की जा रही है तो BJP नेताओं पर भी कार्रवई होनी चाहिए। लेकिन, ऐसा नहीं होता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें