मंगलवार, जुलाई 23, 2024
होमख़ास खबरेंTamil Nadu News: बसपा प्रमुख मायावती ने के आर्मस्ट्रांग को दी अंतिम...

Tamil Nadu News: बसपा प्रमुख मायावती ने के आर्मस्ट्रांग को दी अंतिम श्रद्धांजलि, कहा ‘हम चुप नहीं’..,जानें डिटेल

Date:

Related stories

TN News: क्या Google Pixel निर्माण इकाई की स्थापना से 1 ट्रिलियन इकॉनमी का सपना होगा साकार? जानें CM MK Stalin की तैयारी

TN News: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के स्टालिन राज्य के अर्थव्यवस्था को और सुदृढ़ व मजबूत करने के लिए खूब प्रयासरत नजर आते हैं। सीएम स्टालिन का लक्ष्य है कि वर्ष 2030 के पहले तमिलनाडु की अर्तव्यवस्था को 1 ट्रिलियन तक पहुंचाया जाए।

TN MRB Recruitment 2024: खुशखबरी! असिस्टेंट सर्जन के हजारों पदों पर नौकरी पाने का मौका; जानें आवेदन से जुड़े डिटेल

TN MRB Recruitment 2024: तमिलनाडु मेडिकल रिक्रूटमेंट बोर्ड (TN MRB) की ओर से असिस्टेंट सर्जन (जनरल) के 2553 पदों पर भर्ती निकाली गई है।

Tamil Nadu News: बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती रविवार को तमिलनाडु में पार्टी के दिवंगत नेता तमिलनाडु बसपा प्रमुख के आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि अर्पित की।

मालूम हो कि शुक्रवार को उनके आवास के पास अज्ञात लोगों के एक समूह ने उनकी हत्या कर दी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है। बता दें कि मायावती ने इसकी सीबीआई जांच की मांग की है।

शुक्रवार को अज्ञात हमलावरों ने किया था हमला

तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के प्रदेश अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या के बाद लगातार सियासी पारा चढ़ता नजर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को अज्ञात हमलावरों ने आर्मस्ट्रॉन्ग को पेरंबूर में उनके ही निवास पर निशाना बनाया और उन्हें लहूलुहान कर दिया। इसके बाद आनन-फानन में BSP चीफ को एक निजी अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मायावती ने सीबीआई जांच की मांग की

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने के. आर्मस्ट्रॉन्ग को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद कहा कि मैं राज्य सरकार और विशेषकर मुख्यमंत्री से आग्रह करती हूं कि उन्हें राज्य में कानून व्यवस्था सुनिश्चित करनी चाहिए, विशेष रूप से कमजोर वर्गों को सुरक्षित महसूस करना चाहिए। अगर सरकार गंभीर होती तो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया होता लेकिन अब चूंकि मामला ऐसा नहीं है तो हम राज्य सरकार से आग्रह करते हैं कि इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाए।

हम चुप नहीं बैठेंगे

मायावती ने आगे कहा कि “हमारी पार्टी ने इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और हम चुप नहीं बैठेंगे। हमारी राज्य इकाई चुप नहीं बैठेगी और इस मामले को सीबीआई को सौंपने के लिए राज्य सरकार पर दबाव बनाएगी। मैं प्रार्थना करूंगी भगवान उनके परिवार और समर्थकों को नुकसान सहने की शक्ति दे। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए पार्टी कैडर को आगे आना चाहिए लेकिन साथ ही, कानून के दायरे में रहकर यह दिखाना चाहिए कि कमजोर वर्ग कानून हाथ में नहीं लेता है।

Latest stories