शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरपुलिस से जान बचाने के लिए ड्राइवर ने किया खतरनाक स्टंट, Anand...

पुलिस से जान बचाने के लिए ड्राइवर ने किया खतरनाक स्टंट, Anand Mahindra ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

Date:

Related stories

Anand Mahindra का बड़ा दावा, बोले-‘भविष्य में ChatGPT-4o की उत्पादकता में भारी छलांग…’

Anand Mahindra: ऑटो जगत की दुनिया के प्रतिष्ठित चेहरे व महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ChatGPT-4o को लेकर बड़ा दावा किया है।

Anand Mahindra: सोशल मीडिया पर आपने लोगों को अलग – अलग तरह के स्टंट करते हुए देखा होगा। कई बार यह स्टंट उनको ही भारी पड़ जाता है और इसकी वजह से मौत भी हो जाती है। कुछ स्टंट ऐसे होते हैं जो केवल फिल्मों में ही अच्छे हैं। ऐसा ही स्टंट करने का एक वीडियो आनंद महिंद्रा के द्वारा ट्विटर पर शेयर किया है। इस स्टंट को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आनंद महिंद्रा के द्वारा यह वीडियो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको रोहित शेट्टी की फिल्म याद आने लगेगी।

अपराधी का पीछा करती पुलिस

आपने अक्सर सुना होगा की अपराधियों का पीछा करते पुलिस को कितना मशक्क्त करना पड़ता है। ऐसे में अब एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए हैं। इस वायरल वीडियो में एक पुलिस कार एसयूवी का पीछा कर रही है। यह पीछा करने का तरीका देखकर आपको फिल्मों की याद आने लगेगी। इस वीडियो में एक मर्सिडीज जी-वैगन का पीछा पुलिस की गाड़ी कर रही है। तभी मर्सिडीज जी-वैगन सड़क पर चल रही ट्रेलर से टकरा जाती है और सड़क के दूसरे हिस्से में जाकर गिरती है। यह गाड़ी इस तरह से गिरती है कि जैसे कुछ हुआ ही न हो। दूसरी तरफ जाने के बाद ये मर्सिडीज जी-वैगन फिर से भागती हुई दिखाई दे रही है। वहीं पुलिस की गाड़ी केवल सड़क के डिवाइडर पर फसी हुई है।

ये भी पढ़ें: ब्लैक ड्रेस में Shehnaaz Gill की खूबसूरती को देखते ही रह गए फैंस, डेब्यू से पहले दिखाया स्टाइलिश अंदाज

आनंद महिंद्रा ने लिखी ये बात

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए आंनद महिंद्रा ने लिखा है कि “नहीं, यह नई एसयूवी के लिए हमारे परीक्षण मानकों का हिस्सा नहीं बनने जा रहा है!” उनके शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो पर लोग भी मजेदार तरीके से रिएक्शन दे रहे हैं। फिलहाल यह वीडियो कहा का है इसका पता नहीं चल पा रहा है लेकिन लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: ईद पर फिल्म रिलीज से पहले Salman Khan को मिली बड़ी राहत, बॉम्बे HC ने खारिज किया ये मुकदमा

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories