शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनईद पर फिल्म रिलीज से पहले Salman Khan को मिली बड़ी राहत,...

ईद पर फिल्म रिलीज से पहले Salman Khan को मिली बड़ी राहत, बॉम्बे HC ने खारिज किया ये मुकदमा

Date:

Related stories

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिलहाल अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर फैंस के बीच खूब सुर्खियों में हैं। सलमान खान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस बीच भाईजान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। हाईकोर्ट ने 2019 में अभिनेता के खिलाफ मारपीट के मामले को खारिज कर दिया। अदालत ने कहा कि अभिनेता हमले के लिए जिम्मेदार नहीं है, क्योंकि जिस व्यक्ति के साथ मारपीट की गई है वह कोई साधारण व्यक्ति नहीं है, बल्कि एक पत्रकार है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहीं ये बात

सलमान खान पर 2019 में एक पत्रकार के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था। पत्रकार ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसमें दावा किया था कि सलमान खान ने उन्हें मारपीट करने की धमकी दी थी। वहीं अब अदालत ने 4 साल बाद मामले को खारिज करने का फैसला किया, क्योंकि सलमान खान भी एक पॉपुलर सेलेब्स हैं और पत्रकार भी साधारण व्यक्ति नहीं हैं और उत्पीड़न को अनावश्यक समस्या नहीं बनाया जाना चाहिए। पत्रकार को लगा कि सलमान खान उसका अपमान कर रहे हैं, इसलिए उसने याचिका दायर की। अगर कोर्ट इस मामले पर कार्रवाई करती है तो यह अभियुक्त के साथ किसी अन्याय से कम होगा, इसलिए केस रद्द किया जाता है।

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि 2019 में सलमान खान अपने सिक्युरिटी गार्ड के साथ साइकिल पर घूमने निकले थे। एक पत्रकार ने अभिनेता की फोटो लेनी चाही, लेकिन सलमान खान को गुस्सा आ गया और उन्होंने पत्रकार का फोन तोड़ दिया। गार्ड ने पत्रकार के साथ भी मारपीट की। बाद में अभिनेता को अदालत में बुलाया गया, लेकिन अंत में मामला सुलझा लिया गया। अब इसी मामले में सलमान खान को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories