सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनरणबीर की 'एनिमल' के बाद सलमान खान संग रोमांस करेंगी Rashmika Mandanna,...

रणबीर की ‘एनिमल’ के बाद सलमान खान संग रोमांस करेंगी Rashmika Mandanna, कहा- ‘ये है सरप्राइज’

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Rashmika Mandanna: हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आई रश्मिका मंदाना के फैंस को एक तोहफा मिला है। उनके लिए यह खबर किसी सरप्राइज से कम नहीं है क्योंकि वह मचाने वाली है एक बार फिर एक सुपरस्टार के साथ धमाल। हम बात कर रहे हैं सलमान खान की जिनके साथ रश्मिका बहुत जल्द फिल्म में नजर आएंगी और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। फैंस ओवरएक्साइटेड हो गए हैं और भाईजान के साथ एनिमल एक्ट्रेस को देखने के लिए लोगों के बीच अलग ही खुमार नजर आ रहा है। आइए जानते हैं किस फिल्म में दिखेंगी रश्मिका।

ऑन स्क्रीन जादू देखने के लिए फैंस की बढ़ी बेकरारी

साजिद नाडियावाला ने एक पोस्ट के जरिए श्रीवल्ली की अपनी फिल्म में एंट्री की जानकारी लोगों को दी है। वह एआर मुरुगादॉस निर्देशित सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस के तरफ से इस बात की ऑफिशल अनाउंसमेंट हो गई है। बीते कुछ समय से अफवाहें जारी थी और अब ऐसे में मेकर्स ने फुल स्टॉप लगाते हुए इस बात की कंफर्मेशन दे दी है नाडियावाला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “शानदार का स्वागत रश्मिका मंदाना सिकंदर में सलमान खान के साथ अभिनय करेंगी! ईद 2025 पर उनके ऑन-स्क्रीन जादू का इंतजार नहीं किया जा सकता! ईद 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

Rashmika Mandanna ने दिया लोगों को सरप्राइज

इस जानकारी को रिपोस्ट करते हुए रश्मिका ने लिखा, “आप लोग लंबे समय से मुझसे अगला अपडेट पूछ रहे हैं और यह रहा.. आश्चर्य!! मैं #सिकंदर का हिस्सा बनकर वास्तव में आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूं।” बता दे कि रश्मिका की एंट्री पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही थी लेकिन फैंस इसकी ऑफिशल अनाउंसमेंट के लिए इंतजार में थे।

सलमान खान ने दी थी फिल्म की जानकारी

ऐसे में फैंस को जबरदस्त तोहफा मिलने वाला है। ईद के मौके पर सलमान खान ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में रश्मिका के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2 है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories