रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरRashmika Mandanna Viral Video: 'पुष्पा 2' एक्ट्रेस के एयरपोर्ट लुक का नहीं...

Rashmika Mandanna Viral Video: ‘पुष्पा 2’ एक्ट्रेस के एयरपोर्ट लुक का नहीं है जवाब! देख फैंस को आई विजय देवरकोंडा की याद

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna Viral Video: रश्मिका मंदाना बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘पुष्पा 2 द रूल’ से फैंस को एक बार फिर दीवाना बनाने के लिए आ रही है। वह अपनी खूबसूरती और स्टाइल की वजह से ही नेशनल क्रश कहलाई। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना देती है लेकिन उनके स्टाइल और सिंपलीसिटी को लोग कैसे भूल सकते हैं। यही वजह है कि एक बार फिर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। रश्मिका अपने अंदाज से लाइमलाइट बटोरने में कामयाब हो गई।

लुक में सिंप्लिसिटी से चार चांद लगा रही रश्मिका

दरअसल रश्मिका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान वह अपने में ही खोई हुई नजर आई वह भी खास स्टाइल में। वहीं ब्लैक क्रॉप टॉप को मैचिंग पैंट के साथ कैरी करती हुई नजर आई। बीज कलर की हाई हील्स में वह अपने इस लुक को खास टच दे रही है लेकिन इस ड्रेस को वह एक चेक्ड स्टॉल के साथ पेयर करती हुई दिखी। एक्ट्रेस हाफ क्लच हेयर स्टाइल के साथ ब्लैक गॉगल्स से लुक में चार चांद लग रही है और उनका स्टाइल काबिल तारीफ है।

लोगों को आई विजय देवरकोंडा की याद

नो मेकअप और सिंप्लिसिटी को उन्होंने जिस तरह स्टाइल किया वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है। यही वजह है कि रश्मिका मंदाना लाइमलाइट बटोर रही है और फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने एयरपोर्ट लुक से सोशल मीडिया पर खलबली मचा देती है और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। हाथ में मोबाइल और कानों में इयरफोन को देख लोग कह रहे हैं कि क्या आप विजय देवरकोंडा से बात कर रही हैं।

एयरपोर्ट लुक से चर्चा में रहती हैं रश्मिका

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि इंडियन हो फिर या वेस्टर्न रश्मिका किसी भी लुक को स्टाइल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना ‘एनिमल’ फिल्म में नजर आई थी जिसमें उनकी एक्टिंग की लोगों ने खूब तारीफ की। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म अल्लू अर्जुन के साथ ‘पुष्पा 2 द रूल’ है जो 15 अगस्त को सिनेमाघर में दहाड़ने के लिए आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories