सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंविपक्षी एकता पर केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur का तंज, कहा- 'बैठक में...

विपक्षी एकता पर केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur का तंज, कहा- ‘बैठक में राहुल गांधी की शादी का प्रस्ताव पास, अब मम्मी हैं नाराज’

Date:

Related stories

Anurag Thakur: BJP नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर अपने सवालों और जवाबों के लिए जानें जाते हैं। वे आए दिन विपक्ष को कटघरे में खड़ा करते रहते हैं। अब एक बार फिर उन्होंने कांग्रेस और विपक्ष पर निशाना साधा है। बीते दिनों बिहार की राजधानी पटना में हुई बैठक पर अनुराग ठाकुर ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने एक बार फिर रंगमंच सजाया है। टीम तैयार की जा रही है, लेकिन 2024 में का मैच तो PM मोदी ही जीतेंगे।

‘एक दिन Zero हो जाएगी कांग्रेस’

अनुराग ठाकुर ने ये बातें शनिवार (24 जून) को हरियाणा के पानीपत में आयोजित गौरवशाली भारत रैली के दौरान कही। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस की हालत बद से बदतर हो गई है। एक समय था की पूरे भारत में कांग्रेस का कब्जा था, लेकिन अब कांग्रेस सिमटती जा रही है। उन्होंने कहा कि ये सब कांग्रेस की नीतियों का नतीजा है। कांग्रेस मिल बांट कर खाने में विश्वास रखती है। पहले खुद भ्रष्टाचार किया और फिर अपने करीबियों से भी भ्रष्टाचार करवाया। उन्होंने कहा कि वो दिन दूर नहीं जब भारत में कांग्रेस जीरो हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: PM Modi का अमेरिका दौरा खत्म, अंतिम दिन वाशिंगटन डीसी पहुंचे, भारतीय समुदाय से कहा- ‘आपसे मिलना स्वीट डिश खाने जैसा’

विपक्षी एकता पर साधा निशाना

विपक्षी एकता की बैठक पर भी अनुराग ठाकुर ने जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “2024 के चुनाव से पहले फिर एक बार रंगमंच सज रहा है, नाटक मंडली इकट्ठा हो रही है, किरदार तय किए जा रहे हैं, नाटक होगा, साथ निभाने के कसमे वादे होंगे, जनता हंसेगी, और फिर एक बार प्रचंड बहुमत से मोदी जी ही तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।”

‘राहुल गांधी की शादी का प्रस्ताव पास’

उन्होंने आगे लिखा, एक अकेले मोदी के विरोध में 17 विपक्षी दलों के बैठक का निचोड़
1- नीतीश कुमार कन्वीनर स्वीकार नहीं।
2- राहुल गांधी की शादी का प्रस्ताव पास, मम्मी बहुत नाराज हैं।
2-प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, सवाल नहीं लेंगे।
3- दिल मिलते नहीं, सीटें मिलने की भी उम्मीद नहीं इन्हें।
4- दिल्ली दरवाजा खोलने का दंभ भरने वाले केजरीवाल, मीटिंग खत्म होते ही खिसक लिए।
5- जम्मू कश्मीर में अमन चैन बर्दाश्त नहीं, 370 वापस लाके फिर से आतंकवाद की जड़ें गहरी करने के ख्वाब।
6- पॉलिटिकल टूरिज्म के नये द्वार खुले, बिहार में लिट्टी-चोखा रसगुल्ला खा के अब शिमला में धाम पर मिलेंगे।

एक साथ चुनाव लड़ेगा विपक्ष

बता दें कि शुक्रवार को पटना में विपक्षी एकता की बैठक बुलाई गई थी। बैठक में 15 पार्टियों के नेता शामिल हुए। जहां तय हुआ कि 2024 का लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) सभी पार्टियां मिलकर लड़ेंगी। विपक्ष के इस चुनावी एजेंडे को अंतिम रूप देने के लिए अगली बैठक शिमला में बुलाई गई है। ये बैठक 10 या 12 जुलाई को आयोजित की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में नहीं थम रही चाकूबाजी, अब बृजपुरी में युवक ने चाकू से किया हमला, एक की मौत, एक घायल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories