सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUP News: मथुरा के इनामी बदमाश फारूक को पुलिस ने किया ढेर,...

UP News: मथुरा के इनामी बदमाश फारूक को पुलिस ने किया ढेर, लगे थे ये गंभीर आरोप

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: गाड़ियों में तोड़फोड़ से अमेठी में चढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए कई गंभीर आरोप

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस दौरान अक्सर कई हाई-प्रोफाइल लोकसभा सीटों को लेकर चर्चा सुनने को मिल जाती है।

UP News: उत्तर प्रदेश में मथुरा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है बता दे की मथुरा में एक व्यापारी और उसकी पत्नी की हत्या तथा घर में लूट करने वाले आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में देर कर दिया है।

बदमाश ने की घर में लूटपाट और महिला की हत्या

बता दें कि पुलिस ने इस बदमाश पर करीब 50 हजार का इनाम रखा था। इसका नाम फारूक बताया जा रहा है। इसने मथुरा में एक कारोबारी की पत्नी की हत्या कौन जम दिया था। इसके साथ ही घर में लूटपाट की थी।

रिपोर्ट्स की माने तो मारे गए बदमाश ने व्यापारी के ड्राइवर के साथ मिलकर 4 नवंबर को देर रात कारोबारी के घर जाकर उसकी पत्नी की हत्या कर दी साथ ही उसे बहुत ही बुरी तरीके से पीटा, इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश ने घर में रखा कैश और ज्वेलरी पर भी हाथ साफ किया।

20 दिन पहले रची लूट की साजिश

बता दें कि व्यापारी के ड्राइवर ने बदमाश के साथ मिलकर करीब 20 दिन पहले इस घटना को अंजाम देने की पूरी प्लानिंग की थी। इस काम के लिए ड्राइवर ने लगभग 15 दिन पहले घर के मुख्य दरवाजे की चाबी चुरा ली थी ताकि वह आसानी से घर में एंट्री कर सके।

बता दें की 3 नवंबर की शाम को ड्राइवर व्यापारी को वृंदावन स्थित उनकी दुकान पर लेकर आया था। इसके बाद उसने गाड़ी में मुख्य आरोपी फारुख को पीछे डिग्गी में छुपा दिया। जिससे किसी को पता ना चले की गाड़ी में कोई तीसरा व्यक्ति भी मौजूद है।

घर पहुंचने के बाद ड्राइवर ने गाड़ी खोल दी और घर की चाबी बदमाश को दे दी। मौका पाते ही बदमाश देर रात गाड़ी से निकाला और चोरी की गई चाबी से गेट खोलकर घर में घुस गया और उसके बाद चोरी की घटना को उसने अंजाम दिया।

जब इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से व्यापारी के ड्राइवर को सबसे पहले गिरफ्तार किया और उसे जेल भेजा। इसके बाद फिर पुलिस ने बीती रात बदमाश फारूक को पकड़ने की कोशिश, लेकिन बदमाश ने पुलिस पर हमला कर दिया। जिसके बाद एसओजी टीम से उसकी मुठभेड़ हुई। और जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई जिसके बाद बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories