मंगलवार, मई 21, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUttar Pradesh: पूर्व राज्यमंत्री और उनकी पत्नी ने की आत्महत्या करने की...

Uttar Pradesh: पूर्व राज्यमंत्री और उनकी पत्नी ने की आत्महत्या करने की कोशिश, सामने आई ये वजह

Date:

Related stories

Uttar Pradesh: गुरुवार को उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बड़ा मामला सामने आया है। बीजेपी नेता व पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री गुरविंदर सिंह उर्फ विक्की छाबड़ा और उनकी पत्नी ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। आत्महत्या करने की कोशिश करने की कोशिश के बाद दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसके बाद उन्हें कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आत्महत्या करने की वजह

विक्की छाबड़ा उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के फजलगंज थाना क्षेत्र में रहते हैं। यहां पर गुरविंदर सिंहअपने परिवार के साथ रहते है। ऐसा बताया जा रहा है कि, बीते कुछ समय से विक्की छाबड़ा और उनकी पत्नी के बीच कुछ अनबन चल रही थी जिसके चलते विक्की छाबड़ा काफी परेशान रहते थे। मिली जानकारी के अनुसार पहले विक्की की पत्नी ने नींद की गोलियां खा ली जिसके बाद उन्होंने भी कुछ गोलियां खा ली।

Also Read: Shani Ke Upay: शनि की साढ़ेसाती वाले आज ही कर लें ये उपाय, मुसीबतों से मिल जाएगा छुटकारा

बीजेपी नेता और कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे

जानकारी के अनुसार विक्की की पत्ती की हालत गंभीर है वही गुरविंदर सिंह अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। मामले की गंभीरता देखते हुए स्थानीय पुलिस भी वहां पर पहुंची। इसी के साथ बीजेपी नेता और कार्यकर्ता दोनों को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे। इसी के साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा दिल्ली के प्रभारी रह चुके और विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना विक्की छाबड़ा के मित्र है। अस्पताल पहुंचने के बाद सतीश महाना ने बताया कि, दोनों की हालत सामान्य है और दोनों के होश में आने के बाद ही पता चल पाया कि किस कारण से दोनों ने यह कदम उठाया था।

Also Read: Ajab Gajab Riwaaz: यहां दूल्हा -दुल्हन के लिए किसी अज़ाब से कम नहीं शादी, टॉयलेट रोकने से लेकर कालिख पोतने तक का है रिवाज

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories