शुक्रवार, मई 10, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: UP में फिर खाकी पर उठे सवाल, गाजियाबाद में सिपाही...

Ghaziabad News: UP में फिर खाकी पर उठे सवाल, गाजियाबाद में सिपाही ने जमकर की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Lucknow News: मुसलमानों के लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर HC की अहम टिप्पणी, इस्लाम का हवाला देकर कही बड़ी बात

Lucknow News: इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने मुसलमान लिव-इन रिलेशनशिप (Live in Relationship) को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Lok Sabha Election 2024: गाड़ियों में तोड़फोड़ से अमेठी में चढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए कई गंभीर आरोप

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस दौरान अक्सर कई हाई-प्रोफाइल लोकसभा सीटों को लेकर चर्चा सुनने को मिल जाती है।

Ghaziabad News: कहते हैं की वर्दी का रौब में कई बार लोग अपनी सारी हदें पार कर जाते हैं। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भी देखने को मिला है। बताया जा रहा है की यहां UP पुलिस के एक सिपाही ने पारिवारिक विवाद में एक व्यक्ति की बुरी तरह पिटाई कर दी।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सिपाही युवक की बुरी तरह पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर UP की स्मार्ट पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

सिपाही ने जमकर की युवक की पिटाई

वीडियो में दिख रहा है की कैसे एक सिपाही बुरी तरह से युवक की पिटाई कर रहा है। पिटाई के दौरान युवक जमीन पर गिर जाता है, लेकिन सिपाही यहां भी नहीं रुकता और लगातार युवक की पिटाई करता रहता है।

इस दौरान सिपाही युवक पर लात-घूसों और थप्पड़ों की बरसात कर देता है। क्योंकि पिटने वाला व्यक्ति पुलिस में था, इसलिए आसपास के लोग भी उसे बचाने की हिम्मत नहीं हुई और लोग वहां खड़े तमाशा देखते रहे।

आरोपी सिपाही पर हुआ एक्शन

बताया जा रहा है ये घटना 14 अगस्त की है, लेकिन इसका वीडियो अब वायरल (Ghaziabad Viral Video) हो रहा है। ये घटना गाजियाबाद के कविनगर थाना छेत्र की है, जहां पारिवारिक विवाद के चलते सिपाही ने युवका की पिटाई कर दी।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी सिपाही पर एक्शन हुआ है। बताया जा रहा है की आरोपी सिपाही के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपी सिपाही के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दे दिए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories