गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAkanksha Dubey Suicide Case: आरोपी समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार, अब सुलझेगी...

Akanksha Dubey Suicide Case: आरोपी समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार, अब सुलझेगी मौत की गुत्थी!

Date:

Related stories

Akanksha Dubey Suicide Case: भोजपुरी इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे कुछ दिनों पहले वाराणसी के एक होटल में मृत पाई गई थी।‌ इस घटना के बाद पुलिस इस केस की गंभीरता से जांच कर रही है। बता दें कि, हाल ही में वाराणसी पुलिस को एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने समर सिंह को दिल्ली से सटे गाजियाबाद की चार्म क्रिस्टल सोसाइटी से गिरफ्तार किया गया है।

गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र में किया गिरफ्तार

12वें दिन वाराणसी पुलिस ने समर सिंह को गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र से पकड़ा। आकांक्षा की मां ने समर सिंह पर बेटी के साथ रिलेशनशिप में धोखा देने का आरोप लगाया था। बता दें कि, कोर्ट ने समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ नॉन बेलेबल वॉरंट जारी किया है। इसी के साथ उनके खिलाफ कुर्की की तैयारी चल रही थी और इससे पहले लुकआउट नोटिस भी जारी हुआ था। पुलिस को ऐसी आशंका थी कि, संजय सिंह और समर सिंह दोनों विदेश भाग सकते हैं। ऐसे में पुलिस ने समर सिंह को पकड़ लिया है लेकिन संजय सिंह अभी भी फरार है।

Also Read: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

वाराणसी होटल में मिली थी लाश

दरअसल भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी गई थी और वहां एक स्थानीय होटल में उनकी लाश मिली थी। 25 मार्च की रात आकांक्षा कैसे पार्टी से देर रात वापस अपने होटल लौटी। 25 मार्च को होटल एक कमरे में उनका शव मिला। ऐसे में आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे की ओर से कोर्ट में याचिका में आकांक्षा दुबे और समर सिंह के संबंधों की जानकारी दी थी। ऐसा बताया कि आरोपी आशा के साथ 3 साल लिव इन रिलेशन में रहा। बताया गया कि, इस दौरान फोटो और वीडियो रिकॉर्ड कर लिए जिन्हें वायरल करने की वह धमकी देता था अभिनेत्री को दूसरों के साथ काम करने पर मारता-पीटता भी था।

Also Read: Manish Sisodia Letter: जेल से सिसोदिया ने लिखी चिट्ठी, कहा- ‘पीएम का कम पढ़ा-लिखा होना देश के लिए खतरनाक’

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories