UP Me Ka Ba: मशहूर लोकगायिका नेहा सिंह राठौर अक्सर सरकार को घेरते हुए नजर आती है। नेहा के गानों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में अब नेहा सिंह राठौर एक गाने की वजह से विवादों में घिरती हुई नजर आ रही हैं। दिल्ली पुलिस के द्वारा उनके आवास पर मंगलवार को नोटिस भेज दिया गया है। बता दें कि यूपी चुनाव के समय नेहा सिंह ने ‘यूपी में का बा’ गाने को गाकर खूब नाम कमाया था।

ऐसे में उन्होंने अभी इस गाने का पार्ट-2 रिलीज किया। अपने गाने के पार्ट-2 में उन्होंने कानपुर देहात अग्निकांड का जिक्र किया और योगी – मोदी सरकार के खिलाफ जमकर सवाल खड़े किए। सवाल खड़े किए जाने के बाद ही समाज में नफरत फैलाने के आरोप में पुलिस ने उन्हें नोटिस जारी किया है। वहीं इस नोटिस के जारी होने के बाद नेहा सिंह राठौर ने भी इसका जवाब दिया है।

पुलिस ने किए सात सवाल

मशहूर लोकगायिका अक्सर सरकार पर सवाल खड़े करने के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में इस बार उन्हें पुलिस के सात सवालों के जवाब देने होंगे। पुलिस के द्वारा जारी नोटिस में यह बताया गया है कि नेहा सिंह राठौर अगर तीन दिनों के भीतर संतोषजनक जवाब नहीं देती हैं तो उनके खिलाफ कार्यवाही हो सकती है। बता दें कि नेहा सिंह राठौर ने कानपुर में हुए अग्निकांड के बाद सरकार को जमकर घेरा रहा और कई सवाल खड़े किये थे।

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री Swara Bhasker ने सपा नेता से रचाई शादी, जानें कौन है Fahad Ahmad ?

नेहा के गाने पर पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh Yadav का मिला समर्थन

लोकगायिका नेहा सिंह के द्वारा इस गाने को गए जाने के बाद अब उन्हें विपक्ष की पार्टियों का समर्थन भी जमकर मिला है। नेहा सिंह राठौर के इस गाने को शेयर करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का भी रिएक्शन देखने को मिला है। पूर्व मुख्यमंत्री ने नेहा के इस गाने का समर्थन किया है साथ ही उन्होंने ट्वीट कर नेहा को बताया है कि ‘ यूपी में भ्रष्टाचार बा’। वहीं नेहा सिंह राठौर ने इस नोटिस को लेकर कहा है कि ” मैं किसी से भी डरने वाली नहीं हूं। पुलिस ने जिस तरह से मेरे खिलाफ नोटिस जारी किया है उसी तरह से मैं उन्हें सवालों का जवाब भी दूंगी।

ये भी पढ़ेंः UP News: गोरखपुर में कलश यात्रा के दौरान हाथी हुआ बेकाबू, कुचले जाने से तीन की मौत, दर्जनों हुए घायल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Share.