रविवार, मई 19, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशअनामिका अंबर ने दिया 'यूपी में का बा' गाने का जवाब, बातों...

अनामिका अंबर ने दिया ‘यूपी में का बा’ गाने का जवाब, बातों ही बातों में कुछ इस तरह कर बैठी CM Yogi की तारीफ

Date:

Related stories

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा से पहले Ayodhya को बड़ी सौगात, CM Yogi ने इस खास App को लॉन्च कर ई-वाहनों को दिखाई हरी झंडी

Ayodhya Ram Mandir: यूपी के साथ अयोध्या के लिए 22 जनवरी का दिन बेहद खास होने वाला है। दरअसल इस दिन राम मंदिर के गर्भ गृह में प्रभु श्रीराम लला के प्रतिमा की स्थापना की जाएगी। पीएम मोदी स्वयं इस अवसर पर मौजूद रहेंगे और मुख्य यजमान के रुप में प्राण प्रतिष्ठा पूजन कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे।

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा को लेकर योगी सरकार का बड़ा ऐलान, शिक्षण संस्थान रहेंगे बंद; ड्राई डे की घोषणा

UP News: उत्तर प्रदेश सरकार राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर पूरी तरह से सजग नजर आती है। इस क्रम में योगी सरकार की ओर से तय समय पर आवश्यक निर्देश जारी किए जाते रहते हैं जिससे की राज्य की काननू व्यवस्था बनी रहे।

CM Yogi: लोकगायिका नेहा सिंह राठौर की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है। ‘यूपी में का बा गाने से खूब सुर्खियां बटोरने वाली नेहा को उत्तर प्रदेश पुलिस ने पिछले दिनों नोटिस भेजा था। नेहा सिंह राठौर ने यूपी सरकार के कामों को लेकर कई तरह के सवाल पूछे थे। ऐसे में नेहा को लोगों के उकसाने और गलत प्रचार करने के जुर्म में नोटिस भेजा गया हैं। वहीं लोकगायिका नेहा सिंह राठौर के इस गाने का जवाब बहुत ही खुबसूरत अंदाज में बुंदेलखंडी कवयित्री डॉक्टर अनामिका अंबर ने दिया है। अनामिका के द्वारा गाया गया गाना अब सोशल मीडिया पर बड़े तेजी से वायरल हो रहा है।

 बुंदेलखंडी अंदाज में सीएम योगी की तारीफ

कवयित्री अनामिका अंबर पिछले कई सालों से अपने कविता के माध्यम से लोगों का मनोरंजन करवाती रहती है। ऐसे में अलग – अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके कई कविता और लोकगीत मौजुद है। कई लोकगीत और कविता ने करोड़ों व्यूज भी बटोरा है। हिंदुस्तान से लेकर अमेरिका तक अपना परचम लहराने वाली कवियत्री अनामिका अंबर ने बहुत ही खुबसूरत अंदाज में गीत गाकर नेहा सिंह राठौर के सवालों का जवाब दिया है।

अनामिका अंबर ने अपने इस कविता के माध्यम से कहा है कि राज्य में जो कोई काम नहीं करता वही सवाल खड़ा करता है। पिछले 6 सालों में जितना काम सीएम योगी आदित्यनाथ ने कर दिया शायद ही कोई सरकार करेगी।

ये भी पढ़ें: Holi 2023 in UP: हर ओर बिखरे होली के रंग, CM Yogi ने कही ये बात

योगी के नाम से अपराधियों में दहशत

कवयित्री अनामिका अंबर ने बताया है कि यूपी में अपराधी अब खौफ में जीते हैं। राज्य का विकास भी बहुत तेजी से हो रहा है। ऐसे में योगी सरकार पर किसी भी तरह का आरोप लगाना गलत होगा। यूपी में अपराध करने वाला अपराधी चाहे कितना भी बड़ा क्यों न हो लेकिन बाबा की नजरों से वह नही बच पाएगा।

ये भी पढ़ें: Holi 2023 in Delhi: देश के लिए ध्यान पर बैठे CM Kejriwal, होली की दी बधाई

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories