बुधवार, मई 1, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAsad Ahmed Encounter: बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनते ही अतीक...

Asad Ahmed Encounter: बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनते ही अतीक को लगा सदमा, रोते-रोते माफिया हुआ बेहोश!

Date:

Related stories

Kashmir Encounter: शोपियां में सेना ने मार गिराए दो आतंकी, लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे आतंकियों के तार; जानें ऑपरेशन की अन्‍य डिटेल

Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के शोपियां के अलशीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। सेना ने इस मुठभेड़ में जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया है। इसकी जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से आई।

क्या होता है Encounter और भारत में क्या हैं इससे जुड़े नियम…मानवाधिकार आयोग का क्या है पक्ष, यहां जानें

लगातार हो रहे एनकाउंटर को लेकर लोग यह जानना चाह रहे हैं की एनकाउंटर से जुड़ा नियम क्या है।

UP Encounter: असद के नाना को सुपुर्द किया जाएगा शव, गुलाम के परिजनों ने बॉडी लेने से किया इनकार

यूपी एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम का एनकाउंटर कर दिया। झांसी पुलिस आज दोनों के शवों को उनके परिजनों को सुपुर्द करेगी।

Asad Ahmed Encounter: असद एनकाउंटर पर बोलीं उमेश पाल की मां, कहा- ‘ये मेरे बेटे को श्रद्धांजलि है’

दिवंगत वकील उमेश पाल की मां शांति देवी ने कहा कि ये मेरे बेटे को श्रद्धांजलि है’ उन्होंने कहा कि ‘मैं मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को धन्यवाद देती हूं।

Atiq Ahmed के बेटे असद अहमद पर यूपी STF की बड़ी कार्रवाई, एनकाउंटर में किया ढ़ेर

Atiq Ahmed: यूपी के माफिया डॉन अतिक अहमद के बेटे असद अहमद का आज यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया है। बताया जा रहा है कि झांसी में पुलिस और असद के बीच मुठभेड़ हुई, जिसके बाद यूपी एसटीएफ ने उसे मार गिराया।

Asad Ahmed Encounter: माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यूपी एसटीएफ ने आज काफी समय से फरार चल रहे असद का झांसी में एनकाउंटर कर दिया है। इस एनकाउंटर में उसके साथ कई जुर्मों में शामिल मकसूदन को भी एसटीएफ ने मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि इन दोनों ही क्रिमिनल के ऊपर पुलिस की तरफ से 5 -5 लाख रुपए इनाम भी रखा गया था। अतीक का बेटा असद उमेश पाल हत्याकेस में भी शामिल था।

वहीं आज प्रयागराज की अदालत में अतीक अहमद और उसके भाई की पेशी भी थी। जब इस बात की जानकारी माफिया अतीक के कानों तक पहुंची तो उसके होश उड़ गए और उसे चक्कर आ गया जिसकी वजह से वह जमीन पर गिर पड़ा। बताया जा रहा है कि अदालत में आज पेशी के दौरान अतीक को भी 14 दिन की रिमांड पुलिस को सौप दी गई।

पूर्व डीजीपी ओपी सिंह ने दिया ये बयान

उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ ने कुछ समय के पहले ये कहा था कि एक – एक माफिया को ढूंढकर उन्हें मिट्टी में मिलाने का काम किया जाएगा। ऐसे में असद की मौत से अब इस बयान की भी चर्चा एक बार फिर से तेज हो गई है। वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी रहे ओपी सिंह ने भी इसे यूपीएसटीएफ की बड़ी कामयाबी बताते हुए कहा है कि इस सरकार में ऐसी ही माफियाओं को ढूंढ – ढूंढकर खत्म किया जाएगा।

इसे भी पढ़ेंः4 और 11 मई को होंगे UP Nagar Nikay Chunav, मतगणना 13 मई को…

अतीक को प्रयागराज की अदालत में किया गया पेश

माफिया अतीक को भी बुधवार को साबरमती जेल से प्रयागराज के नैनी जेल लगाया गया। आज सुबह उसे प्रयागराज की अदालत में उमेश पाल से जुड़े मामले में पेश भी किया गया। ऐसे में अब ये बताया जा रहा है कि अदालत ने उसे 14 दिनों के रिमांड पर भेज दिया है। उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा ये बताया गया है कि उमेश पाल हत्या से जुड़े मामले में अतीक अहमद से पूछताछ होना है।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट

असद के एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करके पूरे यूपी एसटीएफ की टीम को बधाई दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “यूपी STF को बधाई देता हूँ, श्री उमेश पाल एडवोकेट और पुलिस के जवानों के हत्यारों को यही हश्र होना था!”

 

 

इसे भी पढ़ेंःअयोध्या में बोले CM Eknath Shinde, कहा- ‘महाराष्ट्र सरकार के यहां आने से कुछ लोगों को दर्द हुआ है’

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories