रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAtiq Ahmed Chat: 'आखिरी बार समझा रहा हूं...सबका हिसाब होगा' अतीक की...

Atiq Ahmed Chat: ‘आखिरी बार समझा रहा हूं…सबका हिसाब होगा’ अतीक की हत्या के बाद वायरल हुई Whatsapp चैट

Date:

Related stories

अतीत हुए Atiq Ahmed के परिवार पर फिर गिरी गाज, रंगदारी के आरोप में बहनोई हुआ गिरफ्तार

Atiq Ahmed: अतीक अहमद भले ही अतीत हो चुके हैं पर उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। खबरों की माने तो अब अतीक के एक और बहनोई मोहम्मद अहमद को प्रयागराज की पूरामुफ्ती पुलिस ने रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

अब ED माफिया Atiq Ahmed के परिवार पर कसेगा शिकंजा, CA को किया तलब…बैंक अकाउंट को किया जाएगा फ्रीज

ईडी के द्वारा अब अतीक अहमद से जुड़े लोगों साथ ही परिवार के बैंक अकाउंट को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि ईडी जल्द ही कुछ खातों को फ्रीज भी कर सकती है।

प्रयागराज में Atiq Ahmed की कब्र पर कांग्रेस नेता ने रख दिया तिरंगा, भारत रत्न देने की भी मांग…पार्टी ने किया निष्कासित

प्रयागराज में एक कांग्रेस नेता ने अतीक अहमद को भारत रत्न देने और उनकी कब्र पर जाकर तिरंगा चढ़ाया है।

Atiq Ahmed के करीबी गुड्डू मुस्लिम का घर होगा जमींदोज, बुल्डोजर नहीं मजदूर गिराएंगे मकान जानिए क्यों?

अतीक अहमद के करीबी गुड्डू मुस्लिम के घर को भी प्रशासन गिराने की तैयारी में जुट गया है। पीडीए की तरफ से 15 दिन पहले इसकी जानकारी दी गई थी।

Supreme Court: अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले में PIL दाखिल, 24 अप्रैल को SC में होगी सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट 24 अप्रैल को माफिया अतीक अहमद और अशरफ अहमद हत्याकांड (Atiq Ahmed Murder Case) की जांच की मांग पर सुनवाई करेगा। वकील विशाल तिवारी ने एक याचिका दायर की है।

Atiq Ahmed Chat: माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है। मौत के तीन दिन बाद उसकी एक कथित Whatsapp Chat सामने आई है। जेल से ही अतीक अहमद ने बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को धमकी दी थी। जानकारी के अनुसार मोहम्मद मुस्लिम प्रयागराज का रहने वाला है, लेकिन अतीक के खौफ के कारण वह लखनऊ शिफ्ट हो गया था। जिसके बाद जनवरी महीने में अतीक अहमद ने गुजरात स्थित साबरमती जेल से ही उसे धमकी दी थी।

आखिरी बार समझा रहा हूं…

व्हाट्सएप चैट में अतीक अहमद ने कहा कि- ‘मुस्लिम साहब पूरे इलाहाबाद में बहुतों ने हमसे फायदा उठाया है। लेकिन सबसे ज्यादा फायदा तुम्हारे घर ने उठाया है। हमारे खिलाफि FIR लिखा रहे हैं और पुलिस के साए में काम कर रहे हैं। अगर पुलिस ने साए देना बंद कर दिया तो…। इसके आगे उन्होंने लिखा कि आपको आखिरी बार समझा रहा हूं बहुत जल्दी सारे हालात बदल रहे हैं।’

Atiq Ahmed Chat
अतीक अहमद वायरल चैट

बहुत जल्द हिसाब शुरू कर दूंगा

अतीक अहमद ने चैट में आगे लिखा है कि- ‘मैंने सब्र कर लिया है। मेरे कोई लड़के न डॉक्टर बनेंगे न वकील बनेंगे और सिर्फ हिसाब होना है और इंशाअल्लाह बहुत जल्द हिसाब शुरू कर दूंगा। जहां तक आपका घर है, कोई जान से मारने लायक नहीं है लेकिन मैं वादा कर रहा हूं आपसे, अच्छे मुस्लिम और मुस्लिम का ससुर ये तीन लोग पीठ भर कर मार खाएंगे। मैं आपको आखिरी बार कह रहा हूं आप मेरे बेटे से ईडी ईडी कर रहे। ईडी ने अभी आपका पैसा सीज किया तो किया नहीं।’

ये भी पढ़ें: Supreme Court: अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले में PIL दाखिल, 24 अप्रैल को SC में होगी सुनवाई

मैं अभी मरने वाला नहीं हूं

उन्होंने आगे लिखा है कि- ‘बेहतर ये है कि हमारे बेटे उमर का जो हिसाब है और असद ने जो पैसा दिया है वो हमें इलेक्शन में जरूरत है। हमारी आपसे कोई दुश्मनी तो नहीं। आपके घर ने अपनी किस्मत और अक्ल से कमाया, लेकिन हमारे जो पैसे हैं उसको तुरंत दे दें तो इस वक्त हमारे बहुत काम आएगा। और शायद आपकी तरफ से ध्यान हट जाए। कम लफ्जों में ज्यादा समझ लो मैं अभी मरने वाला नहीं हूं। इंशाअल्लाह एक्सरसाइज करता हूं, दौड़ता हूं। बेहतर है हमसे आके मिल लो।’

Latest stories