रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAtique Ahmed Murder Case: अतीक अहमद के वकील के घर के पास...

Atique Ahmed Murder Case: अतीक अहमद के वकील के घर के पास बम फेंका ! वकील विजय मिश्रा ने दिया ये जवाब

Date:

Related stories

Atique Ahmed Murder Case: प्रयागराज के कटरा इलाके में रहने वाले अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के घर के आगे आज बम फेंका गया है। इस पर वकील विजय मिश्रा ने अपने घर पर बम फेंकने की खबर को फर्जी बताया है।

प्रयागराज कमिश्नर बोले- दो पक्षों का आपसी विवाद

इधर इस घटना की सूचना मिलते ही प्रयागराज पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंच कर पता चला कि स्थानीय युवक हर्षित सोनकर का अन्य युवकों रौनक, आकाश सिंह और छोटे के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर कोई विवाद था। इस कारण रौनक ने उक्त युवकों का पीछा करते हुए उन पर बम फेंका। प्रयागराज पुलिस कमिश्नर के मुताबिक ” कटरा में गोबर गली में बम की सूचना मिलने पर कर्नल गंज पुलिस मौके पर मौजूद हैं। इस दौरान जांच में आया कि दो पक्षों के आपसी विवाद में बम फेंका गया है।मौके पर कोई हताहत नहीं है।पूरे मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है।अतीक अहमद के वकील के घर पर हमले की बात पूरी तरह असत्य है।कृपया भ्रामक खबरें न प्रसारित करें।”

जानें अतीक के वकील विजय मिश्रा ने क्या कहा

उधर दूसरी ओर अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा ने एक निजी चैनल से बात करते हुए बताया कि बम की खबर फर्जी है,क्योंकि मेरा घर उंस जगह पर नहीं है जहां बम फेंका गया। मेरे बारे में गलत खबर न फैलाएं।

इसे भी पढ़ेंःAtiq Ahmed Chat: ‘आखिरी बार समझा रहा हूं…सबका हिसाब होगा’ अतीक की हत्या के बाद वायरल हुई Whatsapp चैट

शनिवार रात हुई थी माफिया अतीक और अशरफ की हत्या

बता दें शनिवार 15 अप्रैल 2023 की रात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या उस समय कर दी गई थी। जब उसकी मेडिकल जांच के लिए प्रयागराज पुलिस मेडिकल कॉलेज लेकर आई थी। इसी दौरान दोनों मीडिया कर्मियों से बात कर रहे थे। कि तभी मीडिया कर्मियों के भेष में पहुंचे तीन हमलावरों ने अतीक और उसके भाई अशरफ पर कई राउंड ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी। इसके तुरंत बाद हत्यारे शूटर्स ने मौके पर ही पुलिस सुरक्षाकर्मियों के सामने सरेंडर कर दिया था।

इसे भी पढ़ेंःBihar News: खनन माफिया ने महिला अधिकारी को घसीटा, टीम पर किया हमला…44 गिरफ्तार

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories