शनिवार, मई 4, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशCM Yogi ने माफियाओं को जमींदोज करने वाले वादे को किया पूरा,...

CM Yogi ने माफियाओं को जमींदोज करने वाले वादे को किया पूरा, उमेश पाल हत्याकांड में गिरा एक और हमलावर का विकेट

Date:

Related stories

CM Yogi: उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में रविवार रात में एक और अपराधी को मार गिराया। बता दें कि पुलिस और अपराधी विजय ऊर्फ उस्मान के बीच रविवार को प्रयागराज के कौंधियार इलाके में जमकर मुठभेड़ चली। इस मुठभेड़ में उमेश पर पहली गोली चलाने वाले और 50 हजार के इनामी बदमाश को मार गिराया गया।। वहीं इस अपराधी के मारे जाने के बाद सीएम योगी ने अपने पुलिस प्रशासन को बधाई दी है। बात दें कि कुछ दिन पहले सीएम योगी ने विधानसभा के दौरान अपराधियों को जमींदोज करने की बात कही थी। ऐसे में लोगों ने उस्मान के मारे जाने के बाद से यह कहना शुरू कर दिया है कि बाबा ने अपना वादा पूरा कर दिया है।

एनकाउंटर में विजय की हुई मौत

उमेश पाल हत्याकांड में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि “अपराधी कोई भी हो उसे जमीदोज करने का काम हमारी पुलिस करेगी। वहीं सीएम ने अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आदेश भी दिया। ऐसे में पुलिस के द्वारा काफी जगहों पर इस कुख्यात बदमाश उस्मान को ढूढने के लिए छापेमारी की जा रही थी। लेकिन पुलिस को जैसे ही अपराधी विजय के कौंधियार में होने की सूचना मिली, बिना देर किए पुलिस ने भी एक और विकेट गिरा दिया।

ये भी पढ़ें: IIMT विश्वविद्यालय में आयोजित Holi मिलन समारोह में बिखरीं खुशियां

ये है पुरी घटना

फरवरी के महीने में राजू पाल हत्याकांड के एक मात्र गवाह उमेश पाल पर दिन दहाड़े पुलिस को चुनौती देते हुए इन बदमाशों ने गोली चलाई थी। बता दें कि उमेश पाल कोर्ट से अपने घर की तरफ लौट रहे थे तभी हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इन हमलावरों ने अपने मनसूबे को पहले ही अच्छी तरह से तय कर रखा था तभी घर के सामने उतरते ही पहले घर पर बमबाजी की गई उसके बाद उमेश पाल को गोलियों से भून दिया। इस घटना में उमेश पाल के दो गनर की भी मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: Las Vegas में Research Paper प्रस्तुत करेंगे प्रोफेसर बीरपाल सिंह

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories