Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश CM Yogi: शिवपाल ने सीएम योगी को लेकर कही बड़ी बात, बोले-“जब...

CM Yogi: शिवपाल ने सीएम योगी को लेकर कही बड़ी बात, बोले-“जब चाहें हो जाती है फोन कॉल पर वार्तालाप”

CM Yogi: सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने कल शनिवार को घोसी विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने इस दौरान लोगों से जनसंवाद करते हुए घोसी के भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को घेरा। वहीं एक निजी चैनल के रिपोर्टर से बात करते हुए, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल ने CM योगी को लेकर बड़ी बात कही है। आइए जानते हैं -

0
CM Yogi
CM Yogi

CM Yogi: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव एक बार फिर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दरअसल सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने एक निजी मीडिया कर्मी से बात करते हुए कहा- “हम जब चाहें CM योगी को फोन लगा के बात कर सकते हैं।” इसके आगे भी शिवपाल ने कई बड़ी बातें CM योगी के बारे में कही। इसके बाद सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने घोसी दौरा भी शनिवार को किया। बताया जा रहा है, उन्होंने इस दौरान बड़ी जनसभा को संबोधित भी किया। 

शिवपाल सिंह यादव ने सीएम को लेकर कही दिल की बात

बड़ा दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को देख कर ढेर सारी कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। दरअसल एक निजी चैनल के रिपोर्टर ने सपा नेता शिवपाल सिंह बात करते हुए सीएम से राजनीतिक संबंधों को लेकर प्रश्न पूछा? ऐसे में शिवपाल ने कहा- ”हम जब चाहें सीएम को फोन लगाकर बात कर सकते हैं। यदि आपको देखना है, तो बताएं हम अभी कॉल लगाते हैं। शिवपाल सिंह ने रिपोर्टर को बताया, कि जब उनकी सरकार थी तो वह बतौर मंत्री रहते हुए उनकी काफी मदद की थी।”

घोसी दौरे पर शिवपाल ने भाजपा प्रत्याशी को घेरा 

ख़बरों की मानें तो सपा नेता शिवपाल कल शनिवार को घोसी विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने इस दौरान लोगों से जनसंवाद करते हुए घोसी के भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को घेरा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को घोसी के लोगों को धोखा देने और दलबदल करने की बात कही। इसके अलावा शिवपाल ने लोगों की बातें जनसभा के दौरान सुनी।    

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version