Keshav Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए अखिलेश यादव पर एक गंभीर आरोप लगाया है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ” पूर्व सीएम अखिलेश यादव के अंदर मेरे खिलाफ विष भरा है। किसी दिन ये विष मेरी हत्या भी करावा सकता है।” उपमुख्यमंत्री केशव से जब उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने आज तक कभी भी उनके खिलाफ अनुचित भाषा का प्रयोग नहीं किया है। मैं अखिलेश यादव, पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मुलायम सिंह यादव का बहुत सम्मान करता हूं लेकिन उनका किसके साथ मिली भगत चल रहा है इसके बारे में मुझे पता नहीं है लेकिन अगर उनका बस चले तो वो मेरी हत्या करवाने से नहीं चूकेंगे।

शूद्र वाले बयान को लेकर पलटवार 

एक निजी न्यूज चैनल के रिपोर्टर से बात करते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ये बयान दिया है। वहीं जब रिपोर्ट ने उप मुख्यमंत्री से पूछा कि “अखिलेश यादव आपको शूद्र बुलाते हैं इसको लेकर आपका क्या कहना है। तब उप मुख्यमंत्री केशव ने जवाब देते हुए कहा कि ” समजवादी पार्टी को लोकसभा चुनाव के बारे में ध्यान देना चाहिए। इस तरह की बयानबाजी से पार्टी का भला नहीं होने वाला है।” पूर्व मुख्यमंत्री अगर इसी तरह का बयान देते रहेंगे तो आने वाले समय में समाजवादी पार्टी का सफाया होने से कोई नहीं रोक सकता है। वहीं उप मुख्यमंत्री ने उनके चुनाव चिंह साईकिल को लेकर तंज कसते हुए कहा कि साल 2024 में एक बार फिर से साइकिल पंचर होने जा रही है।

ये भी पढ़ें: SP National Executive Meeting: 2024 में भाजपा से लड़ेगा नया गठबंधन, कांग्रेस प

गलत लोगों के लिए जेल है अच्छी जगह

वहीं जब रिपोर्टर ने कहा कि ” पूर्व सीएम अखिलेश यादव को डर है कि उन्हें भी जेल भेजा जा सकता है। तो इस पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने जवाब देते हुए कहा कि ” गलत लोगों के लिए जेल सबसे अच्छी जगह है। जो भी गलत करेगा वह जेल में जाएगा फिर चाहे वह पक्ष का विधायक मंत्री हो या फिर विपक्ष का।

ये भी पढ़ें: Bageshwar Dham in Mumbai:धीरेंद्र शास्त्री ने विरोधियों को ललकारा, बोले- जब तक जिएंगे, मुंबई आते रहेंगे

 

Share.