रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAgra Fire: आगरा के नंद प्लाजा में आग का तांडव, शार्ट सर्किट...

Agra Fire: आगरा के नंद प्लाजा में आग का तांडव, शार्ट सर्किट से लगी आग, हादसे में लाखों का हुआ नुकसान

Date:

Related stories

Agra Fire: आगरा में एक बार फिर आग का तांडव देखने को मिला है। यहां के सदर में नंद टॉकीज चौराहे पर स्थित नंद प्लाजा में सोमवार सुबह शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई।
काम्प्लेक्स में बने जिम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग की लपटों ने पूरे जिम को चपेट में ले लिया। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की 5 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: पहलवानों की मांग सुप्रीम कोर्ट के जरिए हो नार्को टेस्ट, बोले-पूरा देश देखे लाइव

जिम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

बता दें कि दर चौराहे पर तीन मंजिला नंद कांप्लेक्स बना हुआ है। जिसमें कई दुकानें और जिम है। सोमवार की सुबह 6 बजे लोगों ने भूतल पर बने जिम से धुआं निकलता देखा। इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। लोग जब तक आग काबू करने का प्रयास करते लपटों ने पूरे जिम को चपेट में ले लिया। वह कांप्लेक्स में बनी दुकानों तक पहुंच गई। इससे वहां मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई।

डेढ़ घंटे बाद आग पर पाया काबू

फायर ब्रिगेड की पांच दमकल ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग को परिसर में बनी दुकानों तक फैलने से रोका। उसे काबू में किया। आग से लाखों रुपए का नुकसान होने का अनुमान है। वहीं, ताजगंज के तोरा इलाके में एक जूता कारखाने में सुबह 4:00 बजे आग लग गई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है। उन्होंने पूरे कारखाने को चपेट में ले लिया। दमकल की गाड़ियों ने उसे काबू करने का प्रयास किया। तब तक कारखाना पूरी तरह से जल चुका था।

ये भी पढ़ें: आधी रात को Rahul Gandhi का दिखा अलग अंदाज, ट्रक की सवारी कर जानी ड्राइवरों की मन की बात, वीडियो हुआ वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories