Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। साहिबाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली के तहत शक्तिखण्ड 1 के तहत बारिश के दौरान करंट की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई। सब्जी की दुकान लगा रहे एक व्यक्ति पर अचानक बिजली का तार गिर गया। जिसमे बह रहे करंट की चपेट में आ गया। उसे बचाने के चक्कर मे एक दूसरे पड़ोसी व्यक्ति की भी करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। इसके बाद हादसे की जानकारी आसपास के लोगो ने पुलिस को दी। सूचना मिलते कोतवाली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। लेकिन मृतकों के प्रिजन ने किसी भी कार्रवाई करने से मना कर दिया है।

सब्जी उतारते समय लगा करंट

पुलिस के मुताबिक इंदिरापुरम में रहने वाला नकुल शक्तिखण्ड 1 की जीडीए मार्केट में सब्जी की एक दुकान लगाता है। जिस समय हादसा हुआ उस समय तेज बारिश हो रही थी। नकुल अपने लोहे के काउंटर पर उंस समय सब्जी उतार रहा था। कि तभी काउंटर के ऊपर से जा रहा बिजली का तार अचानक टूटकर लोहे के काउंटर पर गिर गया। जिसमें बह रहे करंट की चपेट में नकुल आ गया और छटपटाने लगा। तभी पास में किराना दुकान चलाने वाले सुरेश ने ये देखकर नकुल को बचाने की कोशिश की तो वह भी करंट की चपेट में आ गए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। लोगो ने तत्काल बिजली विभाग को सूचना देकर इलाके की बिजली आपूर्ति बंद करा दी।

इसे भी पढ़ेंः Ghaziabad News:100 पार्षदों के साथ आशा शर्मा ने ली मेयर पद की शपथ, जिले…

अस्पताल लेकर पहुंचे लोग

दिनदहाड़े हुई दिल दहला देने वाली इस घटना से सहमे लोगों ने किसी तरह दोनों को नजदीक के अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। उधर सूचना पर पहुंची इंदिरापुरम पुलिस इंस्पेक्टर और चौकी प्रभारी नीति खण्ड ने मृतकों के परिजनों से बात की तो उन्होंने किसी भी कार्रवाई करने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों के शवों को सौंप दिया।

इसे भी पढ़ेंः New Parliament Building Inauguration: नया संसद भवन हुआ राष्ट्र को समर्पित, दोपहर 12 बजे दूसरा चरण, शामिल होंगी देश विदेश की ये हस्तियां

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.